[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

आरोग्य स्वास्थ्य मेले में सैंकड़ों रोगियों को मिला मुफ्त उपचार

सांसद डॉ भोला सिंह ने किया उद्घाटन,ब्लाक प्रमुख ईश्वर पहलवान रहे मुख्य अतिथि

औरंगाबाद( बुलंदशहर) प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के 72वें जन्म दिन के उपलक्ष्य में आयोजित सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लखावटी पर रविवार को आरोग्य स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया। मेले का शुभारंभ सांसद डॉ भोला सिंह ने फीता काट कर किया। डॉ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री जी द्वारा चलाई जा रहीं जनकल्याणकारी योजनाओं को एक छत के नीचे उपलब्ध कराया जा रहा है। आजादी काअमृत महोत्सव में सरकार की विभिन्न लाभकारी योजनाओं के माध्यम से आम जनमानस का जीवन सुखमय हो रहा है।


बतौर मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख ईश्वर पहलवान ने कहा कि समाज के सबसे कमजोर तबके को खुशहाल बनाने के लिए ही तमाम योजनाओं को लागू किया गया है। आम आदमी को योजनाओं का भरपूर लाभ मिल रहा है।
इस अवसर पर ग्रामीण क्षेत्रों में कार्यरत आशाओं को छाते भैंट किये गये और उनको सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता ज्ञानेंद्र भारद्वाज ने की तथा संचालन दिनेश कुमार बीपीएम ने किया। इस अवसर पर अस्पताल अधीक्षक डॉ हितेश कुमार डॉ विकास गर्ग डॉ नवजीत ब्लाक प्रमुख एडवोकेट ईश्वर सिंह पहलवान, पूर्व चेयरमैन राजकुमार लोधी उर्फ राजू लोधी नरेश तायल डॉ गजेन्द्र लोधी, त्रिलोक गूर्जर, आदि मौजूद रहे। सैंकड़ों लोगों को मुफ्त उपचार उपलब्ध कराया गया।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close