[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

शांति समिति की बैठक में थाना प्रभारी ने व्यापारियों की समस्याएं सुनीं

आगामी चुनावों के मद्देनजर पुलिस ने व्यापारियों से अधिक सतर्कता बरतने और असामाजिक तत्वों व गतिविधियों की सूचना पुलिस को देने की अपील की

औरंगाबाद:- थाना प्रभारी महेंद्र कुमार त्रिपाठी ने रविवार को कसबा चौकी पर कसबे के व्यापारियों को शांति समिति की बैठक में आमंत्रित किया. थाना प्रभारी ने व्यापारियों से उनकी समस्याओं को सुना और सुरक्षा का भरोसा दिलाया. गन्ना लदे ओवरलोड टृक, बाईकर्स के स्टंट, नागेश्वर मंदिर भावसी रोड़ चौराहे पर युवकों के जमावड़े और गुंडागर्दी की शिकायतें व्यापारियों ने पुलिस के सामने रखीं जिनके शीघ्र संतोष जनक निराकरण के लिए थाना प्रभारी ने भरोसा दिलाया.

थाना प्रभारी महेंद्र कुमार त्रिपाठी ने सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं और आगामी चुनावों के मद्देनजर जरूरी जागरूकता बनाये रखने और असामाजिक तत्वों व उनकी गतिविधियों की त्वरित सूचना पुलिस को देने की भी अपील की.

इस अवसर पर चेयरमैन अख्तर अली मेवाती, सभासद यामीन अल्वी, यामीन, व्यापारी सुरक्षा फोरम के नगर अध्यक्ष शिव कुमार गुप्ता, सुशील अग्रवाल उर्फ लवली, सुशील कुमार गुप्ता, कांता प्रसाद सर्राफ, सचिन वर्मा, प्रमोद कटारिया, श्याम लाल लोधी, महीपाल सैनी, मनोज गर्ग, मनोज गुप्ता, ललित कुमार, अर्जुन सर्राफ, राजकुमार कटारिया, रजत गर्ग,, आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close