[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

लव मैरिज कर पति ने 8 साल की बेटी से किया रेप

महिला ने की थी लव मैरिज, पति ने 8 साल की सौतेली बेटी से किया रेप

भागलपुर में एक शख्स ने पिता-बेटी जैसे पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. इस घिनौनी करतूत का खुलासा खुद नाबालिग बच्ची की मां ने सबौर थाना पुलिस से किया है. नाबालिग बच्ची की मां ने बताया की वह एक निजी अस्पताल में काम करती है. वह अपने पति के पास सभी बच्चों को रखकर घर से निकली थी. चार दिन बाद जब वह घर आई तो 8 साल की बच्ची ने सौतेले पिता की घिनौनी करतूत के बारे में मां को बताया. यह सब सुन महिला हैरान रह गई. महिला ने थाने पहुंचकर थानेदार सुनील झा को अपने पति की इस घिनौनी करतूत के बारे में बताया. महिला के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जब पति ने साथ छोड़ा तो ई-रिक्शा चालक से रचाई शादी

महिला की मानें तो वह बंगाल की रहने वाली है. शादी के कुछ साल बाद ही उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया था. फिर महिला अपने तीन चार बच्चों के साथ भागलपुर आ गई. शुरू में वह सबौर में ही रहकर आसपास के घरों में काम करने लगी. इसी क्रम में उनकी मुलाकात ई-रिक्शा चालक से हुई. ई-रिक्शा चालक को भी उनकी पत्नी ने छोड़ दिया था. इसके बाद दोनों एक साथ रहने लगे. दोनों के बीच प्रेम इतना बढ़ गया कि दोनों ने शादी कर ली.

शादी के बाद घर में ही रहने लगा पति

महिला की मानें तो शादी के बाद उनका पति घर में ही रहने लगा. ऐसी स्थिति में महिला एक अस्पताल में काम करने लगी. पति को लाख समझने के बाद भी जब कुछ परिवर्तन नहीं हुआ तो उन्होंने अपनी कमाई से ही परिवार चलाने का बीड़ा उठा लिया. इस दौरान सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था लेकिन एकाएक इस घिनौनी हरकत ने महिला को अंदर से झकझोर दिया

Show More

Related Articles

Close