[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

पुलिस ने पकड़े तीन शातिर लुटेरे

औरंगाबाद पुलिस को उस समय भारी सफलता मिली जब उसने अंतर जनपदीय गिरोह के तीन शातिर लुटेरों को बंदी बना लिया.

बुद्धवार को थाना प्रभारी प्रताप सिंह को खास मुखबिर से सटीक सूचना मिली कि लुटेरों का एक शातिर गिरोह गंगहारी नहर पुल के पास किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़ा हुआ है. थाना प्रभारी ने त्वरित कार्यवाही करते हुए तेज तर्रार पुलिस कर्मियों को साथ लेकर मौके पर पहुँच

अपराधियों को घेर लिया. पुलिस को आता देख बदमाशों ने भागने का असफल प्रयास किया तो प्रताप सिंह ने गोली मार देने की धमकी दे दी जिससे बदमाश घबरा गए और आत्मसमर्पण कर दिया. अभियुक्तों की तलाशी ली गई तो दो तमंचे 315 बोर व तीन जिंदा कारतूस व एक तमंचा 12 बोर मय दो अदद जिंदा कारतूस बरामद हुआ. अभियुक्तों के पास से एक स्मार्ट फोन व सोने की पत्तर बरामद हुई.

अभियुक्तों को थाने लाकर कडाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने अनेक घटनाओं को अंजाम देना कबूला और अपने नाम विकास पुत्र सुनील ग्राम लालपुर थाना हापुड़ देहात, आकाश पुत्र बब्लू निवासी लालपुर, तथा दीपक उर्फ चीलू पुत्र राजू निवासी ग्राम लालपुर थाना हापुड़ देहात बताया. अभियुक्तों ने 7 मार्च को गंगहारी नहर पुल पर यूपी ग्रामीण बैंक कर्मचारी योगेन्द्र सिंह की बाइक, मोबाइल व बैग छीनने और बाइक बाबूगढ़ में बेचने की घटना कबूली. इसके अलावा उन्होंने इसी स्थान पर बीस दिन पूर्व एक महिला से कुंडल लूटने की घटना भी कबूली

.विकास के खिलाफ तीन मुकदमे औरंगाबाद थाने पर संगीन धाराओं में तथा तीन मुकदमे बाबूगढ़ थाना पर दर्ज हैं जबकि पकड़े गए अन्य दोनों अभियुक्तों के खिलाफ तीन तीन मुकदमे औरंगाबाद थाने पर दर्ज पाये गये हैं.

पुलिस टीम में प्रताप सिंह के अलावा एस आई रामवीर सिंह, एस आई मुनेंद्र सिंह, कांस्टेबल अमित कुमार दुर्गेश शर्मा राहुल कुमार व विकास नैन शामिल रहे.पुलिस की इस कामयाबी पर डी आई जी/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने शाबाशी दी है.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close