[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

युवा शक्ति देश का भविष्य है- सासंद

सासंद भोला सिंह ने कहा कि युवा शक्ति देश का भविष्य है

बुलंदशहर:- सांसद भोला सिंह सोमवार को महाराजा अग्रसेन कालिज आफ हायर एजुकेशन सराय छबीला में स्मार्ट फोन वितरण समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिन 25 दिसम्बर को कालिज छात्रों को स्मार्ट फोन दिये जाने की योजना प्रारम्भ हुई थी. भाजपा का मानना है कि युवा पीढ़ी के सम्यक ज्ञान वृद्धि के लिए उसे डिजिटल संसाधन उपलब्ध कराये जाने अति आवश्यक हैं. प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश के उच्च विद्यालयों के छात्रों को स्मार्ट फोन वितरण कराने में देरी नहीं की . इस स्मार्ट फोन का उपयोग छात्रों को अपनी शिक्षा जरूरतों को पूरा करने में करना चाहिए और अपनी उर्जा का सदुपयोग कर युवा नये आधुनिक भारत के निर्माण में अपना भरपूर योगदान करें

इससे पूर्व कालिज पहुंचने पर सांसद भोला सिंह व विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ न्यूरो सर्जन डा० राजीव अग्रवाल का कालिज प्रबंधन, शिक्षकों और छात्र छात्राओं ने जोर दार स्वागत किया. छात्राओं ने आकर्षक रंगोली सजाई और स्वागत गान किया.

समारोह में कुल 523 छात्र छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरित किये गए. विशिष्ट अतिथि डा० राजीव अग्रवाल ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि छात्र छात्राओं को स्मार्ट फोन का सदुपयोग करना चाहिए तभी इसकी सार्थकता है दुरूपयोग करने पर इसके गंभीर परिणाम भुगतने पडते हैं. उन्होंने फोन यूजर्स को साइबर क्राइम साइबर फ्राड और साइबर अश्लीलता से बचने के लिए आगाह करते हुए जागरूक बनने का भी आवाहन किया.

समारोह के अंत में प्राचार्या डा० आरती अग्रवाल ने मुख्य अतिथि सासंद डा० भोला सिंह, तथा विशिष्ट अतिथि डा० राजीव अग्रवाल को स्मृति चिन्ह् भैंट कर सम्मानित किया. संचालन डा० शरद कुमार ने किया. इस अवसर पर प्राचार्या डा० आरती अग्रवाल, डा० मोहित मित्तल, डा० प्रीति अग्रवाल डा० रचना बंसल डा० कपिल भारद्वाज राहुल कुमार शर्मा, कृष्ण कुमार शर्मा, पंकज सिंह आदि मौजूद रहे.

कालिज प्रबंधक डा० विशाल अग्रवाल ने आगंतुक अतिथियों का आभार व्यक्त किया.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close