[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

गाजियाबाद: जहरीली शराब पीकर दो लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

मृतक की पत्नी कौशल का आरोप है कि गांव में ही कुछ लोगों के द्वारा अवैध रूप से शराब की बिक्री की जा रही है, जिसे लेकर इससे पहले भी कई बार आपस में कहासुनी हो चुकी है. उनके पति ने भी वहीं से शराब खरीदी थी. मृतक मंगतराम के बेटे ने भी यही बताया है.

  • शराब पीकर दो लोगों ने जान गंवाई
  • गाजियाबाद में अवैध शराब की बिक्री

गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से बीमार है. ये हादसा उस वक्त हुआ जब 3 लोगों ने अवैध रूप से बिक रही शराब को खरीदकर पीया था. उन्होंने जैसे ही शराब पी तो कुछ देर बाद ही उनमें से 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी हालत बिगड़ता देख उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है.

ये पूरा मामला गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के बखरवा गांव का है. यहां रहने वाले मृतक मंगतराम शर्मा और कृष्णपाल ने रविवार रात गांव में बिक रही शराब खरीद कर पी थी. कुछ ही देर बाद इनकी हालत बिगड़ी और फिर इनकी मौत हो गई.

गांव में बिक रही है अवैध शराब

मृतक कृष्णपाल की पत्नी कौशल का आरोप है कि गांव में ही कुछ लोगों के द्वारा अवैध रूप से शराब बिक्री की जा रही है, जिसे लेकर इससे पहले भी कई बार आपस में कहासुनी हो चुकी है. उनके पति ने भी रात को वहीं से शराब खरीदी थी. मृतक मंगतराम के बेटे ने भी यही बताया है. उसका कहना है कि उसके पिता ने गांव में कहीं से शराब खरीद कर पी है जिसको पीने से उनकी मौत हो गई है.

मृतकों का हुआ अंतिम संस्कार

पूरे मामले की जानकारी मिलते ही खुद एसएसपी कलानिधि नैथानी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर जब मौके पर पुलिस पहुंची तो मंगत और कृष्णपाल का उनके परिजनों द्वारा अंतिम संस्कार कर दिया गया था. जबकि तीसरे शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है और इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि मृतक के घर पर कुछ केमिकल भी मिला है. उसकी भी अभी गहनता से जांच की जा रही है.

Show More

Related Articles

Close