[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

सुनसान घर में घात लगाए बैठे दो युवकों ने बदनीयती से नाबालिग लड़की को दबोचकर किया रेप का प्रयास

पीड़िता ने दी पुलिस को तहरीर दोनों को किया नामजद,पुलिस ने किया एन सी आर में मामला दर्ज

परिजनों ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा तो एक युवक ने अपने गांव से बुलाकर लड़की के परिजनों पर कराया हमला

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) समीपवर्ती गांव परवाना थाना खानपुर में मंगलवार को दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की को दबोचकर रेप करने का असफल प्रयास किया। नाबालिग की तहरीर पर पुलिस ने एन सी आर में मामला दर्ज कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परवाना महमूदपुर में मौहल्ला अगला जंगल में मंगल वार सुबह चौदह वर्षीय नाबालिग लड़की को उसकी पड़ोसन आशी गोबर उठवाने के लिए कहकर बुलाकर ले गयी। लड़की ने आशी के सिर पर गोबर का बर्तन रखवा दिया तो वो उसे वहीं रुकने को कहकर गौबर डालने चली गई। इसी बीच मकान में छुप कर बैठे गांव के एक युवक ने अपने नरेंद्र पुर थाना नरसेना निवासी एक दोस्त के साथ मिलकर लड़की को बदनीयती से दबोच लिया और दोनों उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। लड़की की चीख-पुकार सुनकर लड़की का चाचा वहां आ पहुंचा और शोर मचाते हुए दोनों युवकों को दबोचने का प्रयास किया। ग्रामीणों को मौके पर आते देख दोनों युवक भाग निकले। बाद में युवक के दोस्त ने अपने गांव नरेंद्र पुर फोन करके कुछ लोगों को बुला लिया और लड़की के परिजनों को घर में घुसकर मारा पीटा। मौहल्ले वालों को आता देख हमलावर भाग निकले।

पीड़िता के पिता ने खानपुर थाना पहुंच कर दोनों युवकों और नरेंद्र पुर के कुछ हमलावरों को नामजद करते हुए लिखित तहरीर दी।थाना प्रभारी रामवीर सिंह ने घटना की जानकारी से ही इंकार कर दिया।

बुधवार को पुलिस ने पीड़िता नाबालिग लड़की से तहरीर लेकर नामजद दोनों युवकों के खिलाफ एन सी आर में मामला दर्ज कर लिया। पीड़िता के परिजन खौफ के साये में जी रहे हैं। उन्होंने अपनी फरियाद पुलिस कप्तान से करने और न्याय की गुहार लगाने की बात कही है,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More
Close