[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

कैंटर की चपेट में आकर बाइक सवार महिला सहित तीन की मौत

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने मोर्चरी भेजा, कैंटर पुलिस के कब्जे में चालक हुआ भाग निकलने में कामयाब

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चरौरा मुस्तफाबाद के समीप शनिवार को हुए भीषण सड़क हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने मोर्चरी भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार एक महिला एवं एक युवक एक बच्चे के साथ बाइक पर सवार होकर स्टेट हाइवे पर बुलंदशहर की ओर जा रहे थे। ग्राम चरौरा मुस्तफाबाद के समीप विपरीत दिशा से आ रहे कैंटर ने बाइक को रौंद दिया । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार तीनों ने मौके पर ही दम तोड दिया। घटना की जानकारी पाते ही थाना पुलिस मौके पर जा पहुंची। पुलिस घायलों को अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों का शव पोस्टमार्टम कराने मोर्चरी भेज दिया है। मृतक सराय छबीला के बताए जा रहे हैं। अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

दुर्घटना होते ही चालक कैंटर मौके पर छोड़ कर भाग निकला। कैंटर को पुलिस ने कब्जे में लेकर थाने पहुंचाया है। फरार हुए चालक को पुलिस तलाश कर रही है।

रिपोटर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close