[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

कथावाचक मोरारी बापू को मारने दौड़े BJP नेता

कथावाचक मोरारी बापू को मारने दौड़े BJP नेता पबुभा माणेक, सांसद ने किया बचाव

विश्वविख्यात कथावाचक मोरारी बापू उस वक्त सन्न रह गए, जब बीजेपी के पूर्व विधायक पबुभा माणेक ने उन पर हमला करने की कोशिश की. जैसे ही भाजपा नेता बापू को मारने के लिए दौड़े सांसद पूनम माडम ने उन्हें रोक लिया. लेकिन इसके बावजूद माणेक ने मोरारी बापू के साथ गाली गलौच कर डाली.

घटना द्वारिका की है, जहां दर्शन करने के बाद बीजेपी नेताओं के साथ मोरारी बापू मुलाकात कर रहे थे. उसी वक्त ये अप्रिय घटना हुई. दरअसल, कुछ दिन पहले यूपी में एक कथा के दौरान मोरारी बापू ने भगवान कृष्ण को लेकर एक बयान दिया था. उन्होंने श्रीकृष्ण के वंशजों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और उनके भाई बलराम को शराबी कहा था. इसका वीडियो वायरल हो गया था.

इस वीडियो के वायरल हो जाने से अहीर समाज में खासा रोष व्याप्त था. इस बात की जानकारी मिलते ही मोरारी बापू ने एक और वीडियो सोशल मीडिया में जारी कर सभी श्रीकृष्ण भक्तों से माफ़ी मांगी थी. लेकिन मोरारी बापू की टिप्पणी को लेकर ही गुरुवार को बीजेपी नेता पबुभा ने मोरारी बापू पर हमला करने की नाकाम कोशिश की.

बताया जा रहा है कि मोरारी बापू जिस बयान के लिए माफी मांग चुके थे, उसी के संबंध में वे बीजेपी नेताओं से द्वारिका में मुलाकात करने के लिए गए थे. वहां सांसद पूनम माडम समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे. उसी दौरान अचानक बीजेपी नेता और पूर्व विधायक पबुभा माणेक ने इस घटना को अंजाम दे डाला.

Show More

Related Articles

Close