[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

शौहदों की हरकतों से परेशान बालिकाओं के दर्ज किए बयान होगी कठोर कार्रवाई

सीओ सिटी ने किया राजकीय कन्या इंटर कालेज का दौरा

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) इसे पुलिस निष्क्रियता कहें या फिर मनचले सिरफिरे युवाओं की दुस्साहस की पराकाष्ठा कि वो सरेआम सरे राह स्कूली बालिकाओं के साथ छेड़छाड़ करने अश्लील हरकतें करने जबरन पीछा करते हुए विडियो बनाने तक से बाज नहीं आ रहे। ताज़ा मामला राजकीय कन्या इंटर कालेज का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर लगभग डेढ़ बजे विद्यालय की छुट्टी होने पर नंगलाकरन गांव निवासी कुछ छात्राएं अपने गांव जाने के लिए बस के इंतजार में विद्यालय के सामने सड़क पर खड़ी हुई थीं। वहां पहले से ही मोटरसाइकिल सवार चार युवक पहले से ही खड़े हुए थे। जैसे ही छात्राओं ने बस में चढ़ना शुरू किया मोटरसाइकिल सवार चारों युवकों ने अश्लील फब्तियां कसते हुए लड़कियों की विडियो मोबाईल पर बनानीं शुरू कर दीं । यही नहीं वो चारों शौहदे बस का पीछा करते हुए नंगला करन तक जा पहुंचे और गांव जाने के लिए बस से उतर रही लड़कियों की विडियो बनाते हुए फब्तियां कसने लगे। लड़कियों ने ऐतराज जताया तो बेशर्मी से बोले हमें तुम पसंद हो। गांव की तरफ से आ रहे लोगों को देख कर चारों युवक गांव के कच्चे रास्ते पर से होकर भाग लिए।

गांव निवासी रामौतार पुत्र कृपाल सिंह ने बुधवार को चारों अज्ञात युवकों को नामजद करते हुए पुलिस को लिखित तहरीर देकर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की। तहरीर पर दो दर्जन पीड़ित छात्राओं तथा कालेज के प्रधानाचार्य ने भी हस्ताक्षर कर आरोपियों को तलाश कर कठोर कार्रवाई करने की मांग पुलिस से की।

मामले को गंभीरता से लेते हुए सी ओ सिटी विकास प्रताप चौहान गुरुवार को विद्यालय पहुंचे और पीड़ित छात्राओं से घटना की जानकारी ली और उनके बयान दर्ज किए। प्रधानाचार्य संजीव कुमार से भी उन्होंने वार्ता की।

सीओ सिटी ने आरोपियों को पहचान कर शीध्र कठोर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया साथ ही विद्यालय पर पर्याप्त पुलिस सुरक्षा का आश्वासन दिया। अभी किसी भी आरोपी की पहचान संभव नहीं हो सकी है,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close