[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

ट्रैक्टर ट्राली पर लदे सरिया के नीचे दब कर एक युवक की मौके पर मौत

औरंगाबाद:- जहांगीराबाद मार्ग पर ईलना से आगे शुक्रवार की सुबह एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार ईलना निवासी अरुण पुत्र सत्तन उम्र लगभग 17 वर्ष गाँव के टीटू की दुकान पर नौकरी करता था. टीटू अपनी एक दुकान जाडौल में बनवा रहा था. शुक्रवार की सुबह

टीटू का सरिया उसके रिश्ते दार की टैक्टर टृाली में जाडौल जा रहा था. अरूण सरिया के उपर बैठा हुआ था.ग्रामीणों के अनुसार टैक्टर राजकुमार पुत्र केशव चला रहा था.ईलना गाँव से निकलते ही थोड़ी दूरी पर टेक्टर अचानक आगे से उठ गया जिसके कारण सरिया पलट गया और उसके उपर बैठा अरुण सरिया के नीचे दबकर बुरी तरह लहूलुहान हो गया जब तक लोगों ने आसपास से दौड़ कर अरुण को सरिया के नीचे से बाहर निकाला वह दम तोड़ चुका था.
हादसे की जानकारी पाकर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर आ गए. चालक टैक्टर टृाली लेकर फरार हो गया जबकि सरिया वही पडा़ था.
हादसे की जानकारी पाकर खानपुर थाना व जाडौल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने हेतु मोर्चरी भेजा.
थाना प्रभारी शत्रुघ्न यादव ने बताया कि टैक्टर टृाली चालक फरार हो गया है रिपोर्ट अभी दर्ज नही कराई गई है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा फरार चालक की तलाश जारी है. घटना के चलते ईलना गाँव में मातम पसरा हुआ है.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close