[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
राष्ट्रीय

उद्धव ठाकरे के खिलाफ लिखने पर एक व्यक्ति का किया सिर मुंडन, दूसरे पर उड़ेली गयी स्याही

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में उद्धव सरकार को बने हुए अभी एक ही महीना हुआ है, लेकिन इस बीच 2 ऐसी खबरें आ चुकी हैं, जो कि अच्छे संकेत नहीं देती हैं। दरअसल, सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर मुख्यमंत्री के खिलाफ लिखने पर पहले एक युवक का शिवसैनिकों ने मुंडन कर दिया, तो अब एक और शख्स पर स्याही डाल दी।

कथित तौर पर महिला शिवसेना कार्यकर्ता ने एक शख्स पर स्याही डाल दी। मामला बीड का है। कहा जा रहा है कि इस शख्स ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना की थी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला बोतल से उस आदमी के ऊपर स्याही डाल रही है।

इससे पहले हाल ही में मुंबई के वडाला में एक व्यक्ति की शिवसैनिकों ने कथित रूप से पिटाई की। इस शख्स ने फेसबुक पर ठाकरे के बारे में गाली-गलौज वाली भाषा का इस्तेमाल किया गया था। दरअसल, उद्धव ठाकरे ने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने वाले जामिया मिल्लिया इस्लामिया के विद्यार्थियों पर पुलिस कार्रवाई की तुलना 1919 के जलियांवाला बाग कांड से की थी।

शिवसेना के नेता समधन जुकदेव और प्रकाश हसबे के नेतृत्व में कुछ लोगों ने उसके घर के बाहर उससे मारपीट की और उसका मुंडन करा दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया।

Show More

Related Articles

Close