[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
राष्ट्रीय

नड्डा के अभिनंदन कार्यक्रम में पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना, जिन्हें जनता ने नकारा वो फैला रहे हैं भ्रम

नई दिल्ली। बीजेपी में अब नड्डा युग की शुरुआत हो चुकी है। सोमवार को जगत प्रकाश नड्डा को निर्विरोध अध्यक्ष पद के लिए चुन लिया गया। उनके अभिनंदन कार्यक्रम में पीएम मोदी ने बीजेपी और सरकार की तारीफ करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हमारे उन सिद्धांतों को नापसंद करते हैं जो हमें रास्ता दिखाते हैं, हमारी समस्या यह नहीं क्योंकि हम कुछ गलत कर रहे हैं। यह लोगों का आशीर्वाद जिसकी वजह से हम आगे बढ़ रहे हैं। बड़ी बात ये है कि जिन लोगों को जनता ने नकार दिया उन लोगों को पास कुछ हथियार बचे हुए हैं जिनमें गलतफहमियां फैलाना शामिल है।

जे पी नड्डा के अभिनंदन कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि नड्डा जी उनके पुराने दोस्त हैं। पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता को अहम जिम्मेदारी कुछ खास वजहों से दी जाती है, कार्यकर्ता अपने कर्तव्यों और कंधों पर जिम्मेदारी के साथ आगे बढ़ता है, मैंने देखा है कि नड्डा जी ने अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन किया है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि शुरुआत से ही पार्टी की खासियत रही है कि वो एक संगठन के तौर पर खुद को विस्तार देने के साथ कार्यकर्ताओं के विकास का भी मौका देती रही है। पार्टी का कार्यकर्ता समग्र तौर पर जितना विकसित होता है, पार्टी का उतना ही विस्तार होता है। उन्होंने कहा कि नड्डा जी की अगुवाई में पार्टी और आगे जाएगी। हम जिन सिद्धांतों पर अमल करते आए हैं उसे और पुख्ता करने की दिशा में आगे बढ़ेंगे। निश्चित तौर पर हम सबको तमाम तरह की चुनौतियों का सामना करना होगा जो विपक्ष में बैठने से ज्यादा है।

Show More

Related Articles

Close