[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
बागपत

नीरज नैन के आवास पर सांसद ने सुनी लोगों की समस्यायें

भट्टा कारोबारी नीरज नैन ने भट्टा व्यवसाय में आ रही भट्टा व्यापारियों की समस्याओं से सांसद डॉ सत्यपाल सिंह को कराया अवगत

बागपत(, उत्तर प्रदेश) लोगों से सम्पर्क अभियान के अन्तर्गत बागपत के सांसद डा सत्यपाल सिंह ने आर्य नगर मेरठ रोड़ पर स्थित ईट भट्टा व्यापारी नीरज नैन के आवास पर व्यापारियों, किसानो व अन्य लोगों की समस्यायें सुनी।

इस अवसर पर उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों ने डा सत्यपाल सिंह का फूल माला पहनाकर स्वागत किया और उनके साथ नगर और जनपद की विभिन्न समस्याओं को लेकर विस्तृत चर्चा की। गन्ना विकास समिति के पूर्व चेयरमैन कृष्णपाल सिंह व जाट सभा बागपत के जिलाध्यक्ष देवेंद्र धामा ने बकाया गन्ना भुगतान के बारे में, वात्सायन पैलेस के पंडित राजपाल शर्मा ने बागपत में बस अड्डे की स्थापना कराने, भट्टा कारोबारी नीरज नैन ने भट्टा व्यवसाय में आ रही भट्टा व्यापारियों की समस्याओं से सांसद डॉ सत्यपाल सिंह को अवगत कराया। सांसद डा सत्यपाल सिंह ने सभी लोगों की समस्याओं को ध्यान से सुना और सभी समस्याओं के शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर गेटवे स्कूल के प्रधानाचार्य अमित चौहान ने सांसद डा सत्यपाल सिंह द्वारा जनपद बागपत में कराये गये विकास कायो की प्रशंसा की और उनका आभार व्यक्त किया। कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब सांसद डॉ सत्यपाल सिंह लोगों की समस्या सुनने के लिए बागपत के कोने-कोने में जाकर लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी प्राप्त कर रहे है और उनका समाधान कर रहे है। इस अवसर पर कृष्णपाल बाघू, रामनिवास नैन, इंद्रपाल ठेकेदार, नरेश प्रधान, डॉक्टर उमाकांत, डॉक्टर प्रशांत, रवि ठाकुर, ठाकुर प्रदीप सिंह आदि उपस्थित थे,

रिपोर्टर विवेक जैन

Show More

Related Articles

Close