[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
बागपत

सारथी की 17 वीं रसोई में हजारों लोगों ने मात्र 5 रूपये में किया भरपेट भोजन

वंदना गुप्ता ने सारथी वेलफेयर फाउंड़ेशन टीम की ओर से सारथी की रसोई में सहयोग और श्रमदान करने वाले लोगों का जताया आभार

मूर्ति हास्पिटल बड़ौत के सुप्रसिद्ध डाक्टर अभिनव ने की सारथी की रसोई कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत

बागपत(उत्तर प्रदेश) जनपद बागपत के बड़ौत नगर में सारथी वेलफेयर फाउंड़ेशन द्वारा सारथी की 17 वीं रसोई का आयोजन किया गया और गरीब लोगों को मात्र 5 रूपये में भरपेट भोजन कराया गया। मूर्ति हास्पिटल बड़ौत के सुप्रसिद्ध डा अभिनव ने इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और फीता काटकर रसोई का शुभारम्भ किया। सारथी वेलफेयर फाउंड़ेशन की और से डा अभिनव को प्रतीक चिन्ह भेंट कर और माला व पटका पहनाकर सम्मानित किया।

डा अभिनव ने फाउंड़ेशन की चेयरपर्सन वंदना गुप्ता और उनकी टीम की प्रशंसा की और कहा कि सारथी वेलफेयर फाउंड़ेशन सारथी की रसोई के माध्यम से मात्र पांच रूपये में गरीब लोगों को भरपेट भोजन करा रहा है जो काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि यह रसोई ऐसे ही चलती रहनी चाहिए और गरीब लोगों को भरपेट भोजन मिलता रहना चाहिए। इस अवसर पर समाजसेवी आनन्द वर्मा ने कहा कि सारथी की रसोई में आमजनों को, गरीबों को, मजदूर वर्ग को, रिक्शा चालकों को, राहगीरों को एवं अन्य गरीब लोगों को मात्र 5 रूपये में भरपेट भोजन कराया जाता है। कहा कि सारथी की रसोई में जितनी उत्सुकता भोजन लेने वालों में होती है, उतनी ही उत्सुकता एवं सेवा भाव खिलाने वालों में भी दिखायी देता है।

सारथी की रसोई में प्रसिद्ध समाजसेवी दीपांशु वर्मा ने श्रमदान किया और कहा कि किसी भूखे को भरपेट भोजन करना ही वास्तव में पुण्य का कार्य है। सारथी वेलफेयर फाउंड़ेशन की चेयरपर्सन वन्दना गुप्ता ने बताया कि सारथी की रसोई में सभी के साथ और सहयोग से हजारों लोगों को मात्र 5 रूपये में भरपेट भोजन कराया जाता है। उन्होंने रसोई में सहयोग और श्रमदान करने वाले सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर मीता अरोरा, सोनम जैन, ममता अरोरा, मेघा मित्तल, मोनिका, सारिका, विकास गुप्ता, नेशनल अवार्डी एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन, अनिल अरोरा, सुनील, रजनीश जैन, विपिन सिंघल, अभिषेक जैन, आदित्या भारद्वाज, अंकुज खोकर, सचिन खोकर, दीपांशु वर्मा, आनन्द जी, सत्यम जैन आदि उपस्थित थे।

रिपोर्टर विवेक जैन

Show More

Related Articles

Close