[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

मुस्लिम समाज के संभ्रांत नागरिकों की थाना प्रभारी ने ली बैठक, भाईचारे के साथ मनायें ईद

नमाज मस्जिद के अंदर पढ़ें प्रतिबंधित पशुओं की कुर्बानी नाकाबिले बर्दाश्त ,होगी कड़ी कार्रवाई

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) आगामी ईद उल अजहा पर्व के मद्देनजर कस्बा चौकी पर मस्जिदों के इमाम, मुस्लिम समाज के संभ्रांत नागरिकों की बैठक शुक्रवार की शाम आयोजित की गई। बैठक में थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि ईद पर्व पर कुर्बानी पूर्व निर्धारित स्थानों पर ही दी जायेगी। इसके अलावा ईद की नमाज ईदगाह में अथवा मस्जिदों के अंदर ही पढ़ें। सड़क पर किसी भी सूरत में नमाज नहीं पढ़ी जायेगी। प्रतिबंधित पशुओं की कुर्बानी नाकाबिले बर्दाश्त होगी कड़ी कार्रवाई की जायेगी अतः प्रतिबंधित पशुओं की कुर्बानी ना की जाये। कुर्बानी के अवशेष को नगर पंचायत कर्मियों द्वारा निर्धारित स्थान पर गड्ढे के अंदर दबाया जायेगा।

ईद मनाते समय प्रेम भाईचारा और सद्भाव कायम रखें। कस्बे का अमन-चैन कायम रखना सभी की सामूहिक जिम्मेदारी है।

मुस्लिम समाज के गणमान्य लोगों ने थाना प्रभारी को हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया और कहा कि कस्बे का भाईचारा बेमिसाल है इसको हमेशा कायम रखा जायेगा।

इस अवसर पर चेयरमैन सलमा के पिता अब्दुल्ला कुरैशी, पूर्व चेयरमैन अख्तर अली मेवाती सैयद गौहर अली,जामा मस्जिद के पेश इमाम कारी शेर मोहम्मद, सभासद मौलाना अकरम,नईम कुरैशी, वकील अहमद,हनीफ,हाजी ताहिर मेवाती आशु कुरैशी यामीन अल्वी, फिरोज सैफी ,माजिद अली,साने आलम, अफजल अली, शहजाद ,नसीम, एस एस आई मनेन्द्र कुमार कसबा चौकी इंचार्ज वीरेंद्र शर्मा , मनीष कुमार नितिन, आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close