[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

ईलना ग्राम प्रधान के घर हुआ सनसनी खेज बबाल

  • फर्जी पासपोर्ट मामले के फरार अभियुक्त को प्रधान ने छुपा रखा था एस पी सिटी का बयान
  • मेरे घर दर्जनों बदमाशों ने धावा बोल कर मारपीट की ग्राम प्रधान योगेंद्र सिंह का बयान
  • महाराष्ट्र पुलिस में कार्यरत दो अधिकारी सादा वर्दी में दर्जनों अन्य लोगों के साथ हथियार बंद हो कर पहुंचे थे प्रधान के घर
  • पुलिस ने मामले की चल रही है जांच कहकर सवाल दिये टाल

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) शुक्रवार को औरंगाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम ईलना में दोपहर को कुछ गाड़ियों में भरकर लगभग एक दर्जन लोग ग्राम प्रधान योगेंद्र सिंह के घर पहुंचे। उस समय ग्राम प्रधान किसी मीटिंग में शामिल होने गए हुए थे। प्रधान के घर आये लोगों ने किसी व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी। प्रधान के घर मौजूद परिजनों ने रोका तो मारपीट कर दी।

जसवंत पुत्र रामप्रसाद को घायल कर दिया। चीख पुकार सुनकर गांव में हल्का मच गया बदमाशों के आने की सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने प्रधान के घर पहुंचकर घेराबंदी शुरू कर दी। पुलिस को भी सूचना दी गई। औरंगाबाद, खानपुर स्याना पुलिस मौके पर पहुंच गयी। सूचना प्रसारित होने पर एस पी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी भी मौके पर आ पहुंचे। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई।

थाने पर हुई पूछताछ में प्रधान योगेंद्र सिंह ने अपने घर पर बदमाशों का हमला बताया। दो लोगों ने ने खुद को महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारी बताते हुए महाराष्ट्र में दर्ज फर्जी पासपोर्ट मामले में फरार आरोपी युवक को प्रधान के घर छुपा होने की बात कही। साथ के लोगों को पुलिस में कार्यरत नहीं बताया गया। औरंगाबाद पुलिस के कार्यवाहक थानाध्यक्ष महक सिंह बालियान ने पूछने पर बताया कि ग्राम प्रधान के घर महाराष्ट्र पुलिस की दबिश की कोई सूचना अथवा पुलिस की आमद थाने पर दर्ज नहीं कराई गई थी। एस पी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने एक प्रश्न के उत्तर में जिला मुख्यालय पर महाराष्ट्र पुलिस की दबिश की सूचना मिलने अथवा आमद कराये जाने से इंकार किया है। मामला क्या है यह पूछने पर उन्होंने बताया कि फर्जी पासपोर्ट मामले में फरार आरोपी को प्रधान ने अपने घर में छिपा रखा था जिसको तलाशने यह लोग प्रधान के घर आये थे। आगे जांच पड़ताल जारी है कहकर उन्होंने अनेक सवालों को टाल दिया।

असल मामला क्या है यह पुलिस की जांच पड़ताल पूरी होने पर ही पता चल सकेगा। महक सिंह बालियान ने बताया कि अभी किसी भी पक्ष की कोई तहरीर नहीं मिली है। ना ही कोई मामला दर्ज किया गया है। जांच पड़ताल जारी है।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close