[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान,आनन फानन में हुआ अंतिम संस्कार

पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप, मामला दर्ज सभी आरोपी फरार

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) औरंगाबाद थाना अंतर्गत ग्राम पोथ में मंगलवार की दोपहर फांसी लगाकर जान दे दी। मृतका के पिता ने पुलिस को लिखित तहरीर देकर अपनी बेटी की हत्या कर दिये जाने का आरोप लगाया और पति सहित पांच लोगों को दहेज हत्या में नामजद किया । मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों को तलाश किया सभी फरार मिले।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पोथ निवासी धीरज पुत्र रामनिवास की पत्नी पिंकी उर्फ रिंकी ने कमरे में बंद होकर फांसी लगा ली। घटना के समय उसकी सास बैंक गयी हुई थी और पति घेर पर गया हुआ था। पति घर आया तो घटना का पता चला।

घटना की जानकारी मिलने पर अनेक ग्रामीण मौके पर आ गये। परिजनों ने मृतका का आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिया।

पिंकी की मौत की सूचना मिलने पर उसके पिता सर्वेश सिंह निवासी जगतियापुर थाना गढ़िया रंगीन जनपद शाहजहांपुर ने औरंगाबाद पुलिस को फोन पर घटना की जानकारी दी । पुलिस तत्काल गांव पहुंची लेकिन उससे पहले ही मृतका का अंतिम संस्कार हो चुका था।

मृतका के पिता ने पुलिस को लिखित तहरीर देकर अपनी बेटी को पांच लाख रुपए दहेज ना देने पर फांसी लगाकर मार डालने का। आरोप लगाया। तथा मृतका के पति धीरज,सुसर रामनिवास देवर दीपक और सास अन्नपूर्णा को नामजद किया। नामजद अभियुक्तों को पुलिस ने तलाशा सभी आरोपी फरार मिले।

सी ओ विकास प्रताप चौहान ने भी मौका मुआयना किया,थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि सभी नामजदों को शीघ्र बंदी बनाकर जेल भेजा जाएगा,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close