[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
दनकौर

छात्र अंकित ने श्री द्रोणाचार्य महाविद्यालय को किया गौरवान्वित

दनकौर :कस्बे के श्री द्रोणाचार्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बी0ए0 प्रथम वर्ष के छात्र अंकित ने चै0 चरण सिंह विश्वविद्यालय, मेरठ की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के अन्तर्गत कराटे में गोल्ड मेडल हासिल कर महाविद्यालय को गौरवान्ति किया है। इस प्रतिष्ठा के साथ ही अंकित का चयन ऑल इण्डिया यूनिवर्सिटी लेवल के कराटे प्रतियोगिता में हो चुका है, जो महाविद्यालय के लिए अत्यन्त गौरव एवं अपार हर्ष का विषय है।

इस उपलब्धि पर श्री द्रोणाचार्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय के अध्यक्ष श्री राकेष कुमार गर्ग, सचिव श्री रजनीकान्त अग्रवाल, प्राचार्य डाॅ0 गिरीष कुमार वत्स, उप-प्राचार्या डाॅ0 रष्मि गुप्ता एवं क्रीड़ा अधिकारी श्री अमित नागर ने महाविद्यालय का नाम रोशन करने वाले छात्र अंकित को स्वर्णिम भविष्य के लिए शुभकामनाऐं देते हुए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाम करने हेतु आशीर्वाद भी प्रदान किया। इस कड़ी में जेवर विधायक ठा0 धीरेन्द्र सिंह जी द्वारा भी छात्र अंकित को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर महाविद्यालय में बी0ए0, बी0एससी0, बी0काॅम0, बी0एड0, बी0बी0ए0, बी0सी0ए0, एम0ए0, एवं एम0काॅम0 के विभागाध्यक्ष एवं समस्त प्राध्यापक एवं प्राध्यापिकाओं ने भी छात्र अंकित को इस उपलब्धि के लिए बंधाईयाँ एवं आशीर्वाद प्रदान किया।

Show More

Related Articles

Close