[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
ग्रेटर नोएडा

जी. एन. आई. ओ. टी. तकनीकी संस्थान में कॉनकोरेंज़ा सप्ताह का हुआ आयोजन

नोएडा नोएडा :सीएसडीसी विभाग ने कॉनकोरेंज़ा सप्ताह  सफलतापूर्वक निष्पादित किया। बी.टेक. से 1850 प्रतिभागियों की घोषणा करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। छात्र-छात्राओं को 24 नवंबर, 2023 को सी. एस. डी. सी. की तरफ से अवार्ड और सार्टिफिकेट प्रदान किए गए। यह अवार्ड समारोह छात्रों के समग्र विकास के लिए जिनमे सॉफ्ट-स्किल, तार्किक एवं बौद्धिक क्षमता, प्रजेन्टेशन स्किल, तथा उपस्थिति के आधार पर चयन किया जाता है। यह अवार्ड 12 अलग-अलग आयोजनों में दूसरे वर्ष और तीसरे वर्ष और एमसी प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं की उपस्थिति में आयोजित किया गया था।

कॉरपोरेट रैंप वॉक से लेकर सांस्कृति ककार्यक्रमों तक छात्रों ने विभिन्न कार्यक्रमों में अपार प्रतिभा का प्रदर्शन किया; स्पीकॉन, डिक्लेमेशन, एलोक्यूशन और स्क्रिबलोग्राफी के माध्यम से प्रभावी संचार कौशल प्रस्तुत करना; एप्टिविटा के माध्यम से समस्या-समाधान और तार्किक कौशल का प्रदर्शन; और बेस्ट शॉट ऑन द स्पॉट, प्रेजेंटेशन विज़ और लाइट कैमरा एक्शन के माध्यम से रचनात्मकता कोउ जागर करना। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण भुक्कड़पंती रही और प्रतिभागियों के बीच लोलुपता देखने को मिली।

इस कार्यक्रम में संस्थान के निदेशक डॉ धीरज गुप्ता जी ने छात्रों को इस तरह कार्यक्षेत्र में अग्रसर रहने के लिए प्रोत्साहित किया। सभी कार्यक्रम विजेताओं के लिए सम्मान समारोह आज 24/11/2023 को माननीय निदेशक (132), डॉ. धीरजगुप्ता, विभागीय विभागाध्यक्षों और मीडिया प्रमुख डॉ. रीना सिंह (जी. एन. आई. ओ. टी.) की सौम्य उपस्थिति में आयोजित किया गया था। कार्यक्रम मे सभी विभागों के विभागाध्यक्ष और डीन एकेडमिक, डीन फर्स्ट ईयर, डीन आर एंड डी समस्त शिक्षको के साथ उपस्थित रहे और छात्रों का मनोबल बढ़ाया। मैनेजमेंट ने भी सभी छात्रों की शुभकामनाएं दी,

 

Show More

Related Articles

Close