[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
ग्रेटर नोएडा

कौशल वृद्धि प्रमाणपत्र कार्यक्रम का हुआ अयोजन

ग्रेटर नोएडा: जीएनआईओटी प्रबंधन अध्ययन संस्थान द्वारा ग्रांट थॉर्न्टन के साथ साझा सहयोग में कौशल वृद्धि प्रमाणपत्र कार्यक्रम का अयोजन किया गयाI

जीएनआईओटी प्रबंधन अध्ययन संस्थान ने ग्रांट थॉर्न्टन के साथ मिलकर 1 अप्रैल 2024 से 5 अप्रैल 2024 सभी क्षेत्रों में प्रत्येक विषय में 40 घंटे का एक महत्वपूर्ण कौशल वृद्धि प्रमाणपत्र प्रोग्राम का आयोजन किया। कार्यक्रम का आयोजन विद्यार्थियों में आधुनिक उद्योग जगत के लिए आवश्यक समसामयिक क्षमताओं का विस्तार करने के उद्देश्य से किया गया। इसके अंतर्गत विभिन्न विषय यथा, एडवांस्ड मार्केटिंग एनालिटिक्स, प्रोजेक्ट प्रबंधन और डिज़ाइन, मानव संसाधन प्रबंधन प्रणाली, सप्लाई चेन 5.0 और वित्तीय मॉडेलिंग और मूल्यांकन शामिल किए गए।
इस कार्यशाला में संस्थान के 300 से भी अधिक विद्यार्थियों ने प्रतिभाग लिया।

यह कोर्स उन लोगों के लिए विशेष रूप से उपयुक्त है जो अपने करियर को विभिन्न क्षेत्रों में अग्रसर करने के लिए तैयार हैं। इसमें सम्मिलित किए गए अंतिम प्रोजेक्ट्स और केस स्टडीज नए उद्योग या कंपनी में काम करने की तैयारी करने में मदद करेंगे।
छात्रों ने अनुभवी विषय विशेषज्ञों के सानिध्य में विषय संबंधित तकनीकी बारीकियों का आध्योपांत अध्ययन किया।

कार्यक्रम का समापन कार्यशाला के आखिरी दिन 5 अप्रैल 2024 को हुआ जिसमे संस्थान के निदेशक डा. भूपेंद्र कुमार सोम ने सभी विशेषज्ञों को स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया।
जीएनआईओटी प्रबंधन अध्ययन संस्थान और ग्रांट थॉर्न्टन के इस साझा प्रयास को संस्थान के सीईओ श्री स्वदेश सिंह ने सफलतापूर्वक संचालित करने के लिए आभार व्यक्त किया व आने वाले समय में इन्ही प्रकार की अन्य कार्यशालाओं के आयोजन के लिए प्रतिबद्धता जताई।संस्थान के चेयरमैन श्री राजेश गुप्ता जी एवं वाइस चेयरमैन श्री गौरव गुप्ता जी ने इस प्रोग्राम में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रेषित करी व छात्रों को सशक्त बनाने में सहायक बनाने वाले ऐसी कदमों के लिए सभी प्राध्यापकों की प्रशंसा करी,

रिपोर्ट -ओमप्रकाश गोयल मुख्य संपादक (ग्लोबल न्यूज 24×7)

Show More

Related Articles

Close