[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
ग्रेटर नोएडा

गलगोटिया कॉलेज की टीम मोनोलिथ ने लहराया जीत का परचम

एमिटी में गूंजाः गलगोटिया-गलगोटिया 

ग्रेटर नोएडा :गलगोटिया कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (जीसीईटी) की टीम मोनोलिथ ने एमिटी विश्वविद्यालय में जीत का परचम लहराया। एमीटी में 19 से 20 दिसम्बर, 2023 तक प्रतिष्ठित स्मार्ट इंडिया हैकथॉन-2023 का आयोजन था। इस कार्यक्रम में जीसीईटी की अलग-अलग शाखाओं के 6 छात्रों ने मोनोलिथ टीम बना कर भाग लिया. इस टीम को एमिटी विश्वविद्यालय में आयोजित स्मार्ट इंडिया हैकथॉन-2023 की प्रतियोगिता में प्रथम स्थान मिला है। जीसीईटी की टीम मोनोलिथ ने गलगोटिया कॉलेज को प्रतियोगिता में जीत का पर्याय बना दिया है।

इस टीम का नेतृत्व एआईएमएल शाखा के तीसरे वर्ष के छात्र युवराज सिंह के हाथों में था। मोनोलिथ ने हैकथॉन-2023 के दौरान असधारण कौशल और नवाचार का प्रदर्शन किया। समस्या-समाधान प्रतियोगिता में गलगोटिया कॉलेज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान प्राप्त किया। डॉ. नरेंद्र कुमार, डीन इनक्यूबेशन इस टीम के मेंटर थे। उनके कुशल मार्गदर्शन में, टीम ने उल्लेखनीय सहयोग और तकनीकी कौशल का प्रदर्शन किया। टीम के इस शानदार प्रदर्शन केर लिए उपलब्धि प्रमाण पत्र के साथ 1 लाख का नकद पुरस्कार मिला।

गलगोटिया एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष सुनील गलगोटिया ने इस अवसर पर टीम को बधाई देते हुए कहा कि परिश्रम से ही विजय संभव है। पूरा आकाश तुम्हारा है यदि तुम मेहनत से चढाई करने का साहस कर सको। गलगोटिया एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस सीईओ डॉ. ध्रुव गलगोटिया नेे भी गलगोटिया कॉलेज की टीम मोनोलिथ की उत्कृष्ट उपलब्धि बधाई देते हुए कहा कि मोनोलिथ की उपलब्धि न केवल छात्रों की प्रतिभा और समर्पण को दर्शाती है बल्कि जीसीईटी में उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को भी रेखांकित करती है। हम बेहतर और बेहतर, और बेहतर करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। गलगोटिया एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस के महानिदेशक ग्रुप कैप्टन (रि.) डॉ. पीके चोपड़ा ने भी छात्रों को इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बधाई दी और कहा कि गलगोटिया के संस्थानों उत्कृष्टता के प्रतीक बन कर उभरे हैं। इसमें अध्यक्ष सुनील गलगोटिया, सीईओ डॉ. ध्रुव गलगोटिया के मार्गदर्शन में छात्रों, अध्यापकों और कर्मचारियों के सामूहिक परिश्रम का ही परिणाम है। गलगोटिया कॉलेज और यूनिवर्सिटी में इस जीत से खुशी का महौल है। छात्रों इस जीत का जश्न मना रहे हैं,

Show More

Related Articles

Close