[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

लाइनमैन ने उपभोक्ता से ठग लिए सात हजार रुपए

शिकायतों के बाबजूद धड़ल्ले से कर रहा है नौकरी

विद्युत अधिकारियों का मिला हुआ है संरक्षण

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) औरंगाबाद बिजली घर पर तैनात एक लाइन मैन ने बकाया विद्युत बिल जमा करने के नाम पर एक उपभोक्ता के सात हजार रुपए हड़प लिए। उपभोक्ता ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से की है।

कस्बे के मौहल्ला सईदगढी निवासी इदरीस सैफी पुत्र ईदा सैफी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शिकायती पत्र भेजकर अवगत कराया है कि औरंगाबाद बिजली घर पर तैनात लाइनमैन हरेंद्र दो महीने पहले उसके घर पहुंचा और बिजली बिल बकाया जमा करने अथवा बिजली काटने की धमकी देने लगा। इस पर उसने ब्याज पर कर्ज लेकर सात हजार रुपए लाइनमैन हरेंद्र को दे दिये। हरेंद्र ने वह रुपए बिजली बिल में जमा ना करके अपने पास रख लिये। उसने बिजली दफ्तर जाकर एस डी ओ और जूनियर इंजीनियर को हरेंद्र द्वारा पैसे लेकर जमा नहीं करने की शिकायत की तो उन्होंने कहा कि ये तुम्हारे पैसे वापस कर देगा। लेकिन हरेंद्र ने दो महीने में भी मेरी रकम ना तो बिजली घर पर जमा की और ना ही वापस लौटाई। शिकायत कर्ता ने मुख्यमंत्री को एक विडियो भी भेजी है जिसमें आरोपी लाइन मैन उपभोक्ता के घर बैठ कर रुपये गिनते नजर आ रहा है।

शिकायत कर्ता ने मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है।

विदित हो कि आरोपी लाइनमैन के खिलाफ दर्जनों उपभोक्ताओं ने बिजली काटने की धमकी देकर पैसा वसूल करने और हड़प लिए जाने की शिकायत अधिकारियों से समय समय पर की लेकिन आरोपी धड़ल्ले से अपनी नौकरी करता आ रहा है और ना ही उसके खिलाफ कोई कार्रवाई हो पाई है। लोगों का कहना है कि उसे विभागीय अधिकारियों का संरक्षण प्राप्त है,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close