[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

नवरात्र मेला की व्यवस्थाओं का लिया जायजा 

मंदिर के पंडा सहित संभ्रांत लोगों के साथ की बैठक

छतारी : रविवार को चौंढेरा स्थित मां विचित्रा देवी मंदिर प्रांगण में थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने ग्राम प्रधान, मंदिर के पंडाओ सहित गांव के संभ्रांत लोगों के साथ नवरात्र मेला को लेकर बैठक की। बैठक के दौरान मंदिर प्रांगण की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उसी दौरान ग्राम प्रधान समिति मंदिर की समिति के पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

छतारी के गांव चौढ़ेरा में मां विचित्रा देवी का विशाल मंदिर का स्थित है। मां विचित्र देवी मंदिर पर हर साल के दोनों नवरात्र में मेला का आयोजन किया जाता है। मंगलवार को नवरात्र के पहले दिन मेला शुभारंभ होगा। ग्राम प्रधान द्वारा नवरात्र मेला की तैयारी पूरी कर ली गई हैं। उसी दौरान थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने आगामी दिनों में आयोजित मेला को लेकर मंदिर प्रांगण, टैक्सी स्टैंड, मंदिर मार्ग, सुरक्षा व्यवस्था, सफाई व्यवस्था का का जायजा लिया। उसी दौरान थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने ग्राम प्रधान सहित मंदिर के पंडाओं को आवश्यक निर्देश दिए हैं। थाना प्रभारी ने कहा नवरात्र में मंदिर पर आने वाले श्रद्धालुओं को किसी तरह की कोई असुविधा न हो। मंदिर के पंडाओं विशेष निर्देश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि मेला के दौरान श्रद्धालुओं को किसी तरह की कोई दिक्कत नही होनी चाहिए। नवरात्र मेला में किसी तरह का आतंक हुआ तो हुडदंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर कलुआ पंडा, रंजित सिंह, महीपाल सिंह, नीरज कुमार, गजेंद्र सिंह पंडा, अनिल कुमार आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर उपेंद्र शर्मा

Show More

Related Articles

Close