[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
दनकौर

बी डी आर डी सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज दनकौर में अंग्रेजी माध्यम विभाग का छात्र अभिभावक सम्मेलन एवं विज्ञान प्रदर्शनी  कार्यक्रम का हुआ आयोजन

दनकौर:अखिल भारतीय शिक्षण संस्थान से संबद्ध विद्यालय बिशंभर दयाल राममूर्ति देवी सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज,दनकौर में आज  अंग्रेजी माध्यम विभाग का, छात्र-अभिवावक सम्मेलन एवं विज्ञान प्रदर्शनी कार्यक्रम हुआ।

कार्यक्रम का शुभारंभ मां शारदे के दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। इस कार्यक्रम में विभिन्न छात्रों ने अपने- अपने विषय से संबंधित मॉडल तथा प्रोजेक्ट बनाएं।सभी आगन्तुक अभिवावकों ने महोदय ने प्रत्येक बच्चे से उनके मॉडल के बारे में विस्तार से जानकारी ली तथा साथ ही अपनी-अपनी समस्याएं और विद्यालय के लिए आवश्यक सुझाव दिए।

विद्यालय के समस्त स्टाफ ने भी उनकी जितनी भी समस्याएं हैं उनको इंगित किया।भविष्य में इन समस्याओं का निदान करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ओमप्रकाश गोयल, दनकौर थाना कोतवाली से आए इंस्पेक्टर  अजीत सिंह ने इस सम्मेलन में भाग लिया।

कार्यक्रम के संचालक संजय दीक्षित ने आज के ज्वलन मुद्दे पर अभिभावक व बच्चों के बीच किस तरह का संबंध होना चाहिए। इस पर विस्तार से मीटिंग में अपनी बात रखी और सभी युवाओं से निवेदन किया कि वह अपने बच्चों को प्रतिदिन समय देकर उनकी समस्याओं को पहुंचे व उचित सुझाव दें। जिससे कि होने वाली समाज में दुर्घटनाओं का निदान हो सके।

कविता शर्मा (इंग्लिश मीडियम की कोऑर्डिनेटर) उन्होंने भी अपने माध्यम से बच्चे की समस्याओं को सुनने और उसको स्कूल जाने में विद्यालय का सहयोग करने का आग्रह किया।अंत में प्रधानाचार्य जयप्रकाश सिंह ने सभी को धन्यवाद देते हुए आगे भी भविष्य में विद्यालय उपस्थित होने के लिए सभी से निवेदन किया। कार्यक्रम में विद्यालय के समस्त आचार्य, कर्मचारी व कार्यालय स्टाफ उपस्थित रहा।

कार्यक्रम का समापन कल्याण मंत्र के साथ किया गया।

Show More

Related Articles

Close