[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

भाई चारे और मिलजुलकर मनायें जन्माष्टमी और चेहल्लुम

शांति समिति की बैठक में शांति और सद्भावना बनाए रखने की अपील

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) आगामी रक्षाबंधन, जन्माष्टमी और चेहल्लुम पर्व के मद्देनजर सोमवार को थाना परिसर में कस्बे के संभ्रांत नागरिकों की अहम बैठक आयोजित की गई। एस डी एम सदर गजेन्द्र सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि त्यौहार कोई भी हो किसी भी वर्ग का हो मनुष्य और समाज को खुशियां और उर्जा प्रदान करता है। सभी का कर्तव्य है कि त्यौहार मिल जुल कर शांति और सद्भावना पूर्वक संपन्न करने में हर नागरिक को सहयोग देना चाहिए।
ए एस पी अनुकृति शर्मा ने कहा कि भाईचारा और सद्भावना हर हाल में बनाए रखना है। त्यौहार की खुशी मनाते समय दूसरे लोगों की भावनाओं को भी ध्यान में रखना चाहिए। असामाजिक तत्वों की प्रत्येक गतिविधि पर सभी को नजर रखनी चाहिए क्योंकि अपराध और अपराधी समाज के दुश्मन हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन आपके साथ है बस आपको सहयोग करना है।
बैठक में मौजूद लोगों ने अधिकारियों को एकता और सद्भावना बनाए रखने का भरोसा दिलाया और कहा कि हमारे कस्बे में सदैव ही सभी त्योहार मिलजुल कर मनाने की परम्परा चली आ रही है। इसको आंच नहीं आने दी जाएगी।
बैठक में थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह कस्बा चौकी इंचार्ज वीरेंद्र शर्मा नागेश्वर मंदिर के महंत कुलदीप शास्त्री शाहिद नक़वी शिवकुमार गुप्ता ठा सुनील सिंह पवन शर्मा जेई विद्युत पप्पू सिंह नगर पंचायत कर्मी शकील अहमद नईम कुरैशी जाने आलम गौहर अब्बास लोकेश शर्मा आदि अनेक लोग मौजूद रहे,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close