[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

खेत पर जा रहे युवक पर चढ़ा भूत, फावड़े से ले ली 3 की जान, आधा दर्जन से ज्यादा किए घायल

औरंगाबाद:- खानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम माजरा परवाना में एक मंद्वबुद्वि व्यक्ति ने फावड़े से अचानक हमला बोल कर सात लोगों को बुरी तरह जख्मी कर दिया. ग्राम निवासी बलवीर सिंह उर्फ बल्लू पुत्र रामसिंह का पिछले कुछ समय से मानसिक संतुलन बिगड़ गया था.उसका इलाज भी चल रहा था. सोमवार की सुबह वह बाइक पर सवार हो फाबडा लेकर खेत पर जाने के लिए निकला. थोड़ी दूर पर ही अचानक उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया और उसने ग्रामीण नत्थी सिंह पुत्र हरीश चन्द्र पर फावड़े

मृतकों के फाइल फोटो नत्थी सिंह, बिमला देवी, प्रेम पाल सिंह

से वार कर दिया नत्थी सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. उसके बाद उसने खेत में काम कर रहे प्रेमपाल सिंह पुत्र खैमचंद को फावड़े के प्रहार कर बुरी तरह घायल कर दिया. इसके बाद जो भी उसे दिखाई देता उसी पर वो वार करता गया. बल्लू के सिर पर खून सवार हो गया था और उसने एक खेत में पड़ी बल कटी उठा कर विमला पत्नी प्रेम पाल सिंह, नौरंग सिंह पुत्र रामदास, रवि पुत्र नन्द राम, तेजपाल पुत्र नत्थी सिंह, को बुरी तरह घायल कर दिया. बल्लू ने एक अन्य राहगीर पुष्पेन्द्र सिंह पुत्र सत्य प्रकाश को जो कि खर काली का निवासी है और माजरा परवाना में अपनी ननिहाल में रहता था उसे भी घायल कर दिया.

हत्यारा ( फाइल फोटो)

बल्लू के पागल हो जाने और उसके द्वारा ग्रामीणों को घायल करने की खबर समूचे क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल गई और ग्रामीणों में दहशत हो गई सूचना पाकर स्याना पुलिस उपाधीक्षक अलका सिंह थाना प्रभारी खानपुर शत्रु धन यादव भारी पुलिस बल के साथ गाँव पहुँच गए और घायलों को उपचार हेतु भेजा. विमला पत्नी प्रेम पाल सिंह ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि प्रेम पाल सिंह ने मेरठ उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

नौरंग सिंह, रवि, और तेजपाल को भी हालत गंभीर होने के चलते मेरठ रैफर किया गया है जहाँ उनकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

दूसरी तरफ पुलिस ने आरोपी बल्लू को हिरासत में ले लिया जानकर सूत्रों के अनुसार उसने खुद थाने पहुंचकर पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया. ग्रामीणों ने खानपुर थाने का घेराव कर आरोपी बल्लू को पब्लिक को सौपने अथवा एनकाउंटर की मांग करनी शुरू की है तथा मृतकों का अंतिम संस्कार ना करने की चेतावनी दी है. गाँव में भारी तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close