[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
गाजियाबाद

मायोसिस इंटरनेशनल में धूमधाम से मनाया गया 77 वां स्वतंत्रता दिवस

मेरठ,( उत्तर प्रदेश) दिल्ली एनसीआर में शिक्षा के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बना चुके मायोसिस इंटरनेशनल स्कूल डालूहेड़ा में देश के 77 वें स्वतंत्रता दिवस को बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारम्भ ध्वजारोहण, राष्ट्रगान व सरस्वती वंदना के साथ प्रारम्भ हुआ। स्कूल द्वारा स्वतंत्रता दिवस समारोह में आये अतिथियों को सम्मानित किया गया। समारोह में स्कूल के बच्चों द्वारा भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। स्कूल के बच्चों ने देश को आजाद कराने वाले वीर सपूतों की वेशभूषा धारण कर देशभक्ति पर आधारित नृत्यों, गीतों, कविताओं व नाटक मंचन के माध्यम से एक से बढ़कर एक प्रस्तुति पेश की। बच्चों द्वारा सामाजिक जागरूकता पर प्रस्तुत नाटिका व देश के विभिन्न राज्यों की संस्कृति के शानदार प्रदर्शन ने उपस्थित दर्शकों से खूब प्रशंसा प्राप्त की।

इस अवसर पर उपस्थित मुख्य अतिथि डा मिलन यादव, स्कूल के प्रबन्धक मूलचंद यादव, रीता यादव, निर्देशक सुधांशु यादव, श्वेता यादव, दीपिका यादव ने अपने संबोधन में देश की आजादी में सहयोग करने वाले हर शख्स को नमन करते हुए देश में साम्प्रदायिक सौहार्द बनाये रखने, देश की उन्न्ति व समृद्धि के लिए कार्य करने, जरूरतमंदों की सहायता करने व मिलजुलकर रहने व कार्य करने की बात कही।

इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्य ने वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया और स्कूल की उपलब्धियों से सभी को अवगत कराया। कार्यक्रम के अन्त में स्कूल के विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सुभाष यादव, शुभम यादव, प्रधानाचार्य दीपिका चौधरी, अभिभावकगण, शिक्षकगण व स्कूल के विद्यार्थी उपस्थित थे,

रिपोर्टर विवेक जैन

Show More

Related Articles

Close