[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत चाबी वितरण समारोह

ब्लाक मुख्यालय लखावटी में हुआ आयोजन

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) प्रधानमंत्री आवास (ग्रामीण) योजना अंतर्गत ब्लाक लखावटी के विभिन्न गांवों में पंद्रह आवास बनवाये गये थे। ब्लाक मुख्यालय पर शुक्रवार को आयोजित समारोह में लाभान्वित परिवारों को ग्रह प्रवेश हेतु चाबी वितरण किया गया। लाभार्थियों को संबोधित करते हुए ब्लॉक प्रमुख ईश्वर सिंह पहलवान एडवोकेट ने कहा कि भाजपा ने समाज के निचले पायदान के लोगों का जीवन स्तर सुधारने और गरीब लोगों को राहत पहुंचाने के उद्देश्य से अनेकों लाभकारी योजनाएं बनाई और उनका सफलतापूर्वक क्रियान्वयन सुनिश्चित किया जिससे समाज के सभी लोगों को बिना किसी भेदभाव के लाभ पहुंचा है। प्रधानमंत्री आवास योजना भी इसी का एक अंग है।

इस अवसर पर अकबराबाद कूड़ा की प्रवेश देवी और मंजू ,बालका की छोटी, बुढ़ाना के ओमप्रकाश और दिनेश कुमार, ईस्माइला की सोनवती, जनौरा की श्रीमती,मांगलौर की मधु, मूढ़ी बकापुर की ममता, रसूलपुर तेलिया की गीता,सराय छबीला की रेखा शिवाली की कांति देवी और शेखपुर गढ़वा की लक्ष्मी,बीरो और बट्टटू को आवासों की चाबी सौंपी गई। शेखपुर गढ़वा में ब्लाक अधिकारियों ने लाभार्थियों को ग्रह प्रवेश भी कराया।

लाभार्थियों ने योजना का लाभ दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की मुक्त कंठ से सराहना करते हुए धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख ईश्वर सिंह पहलवान एडवोकेट, खंड विकास अधिकारी अजय सिंह, सहायक खंड विकास अधिकारी समाज कल्याण विभाग सुमित प्रताप सिंह ए डी ओ कृषि अनिल कुमार शर्मा पूर्व ब्लाक प्रमुख रविन्द्र कपासिया आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close