[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

हफ्ते भर पहले सर्राफ की दुकान से गहने उड़ा ले गयीं दो महिलाओं को पैंठ में दबोच कर सर्राफ ने पुलिस के किया हवाले

चोरी की घटना सी सी टी वी कैमरे में कैद है

औरंगाबाद:- मेन बाजार स्थित कांता प्रसाद सर्राफ की दुकान पर पिछले शुक्रवार को दो महिलाएं गहने खरीदने के लिए आईंथीं, उन्होंने दुकान मालिक की नजर बचाकर लगभग 20,25 हजार के गहने मंगल सूत्र, पायजेब, बिछुऐ आदि पर हाथ साफ कर दिया.और चलतीं बनीं. उनके जाने के बाद गहने कम होने का अहसास होने पर दुकानदार ने सी सी टी वी कैमरे में देखा तो दोनों महिलाओं को गहने चुराके थैले में रखते हुए पाया.
दुकानदार ने शुक्रवार को अजीजाबाद रोड़ पर लगने वाली पैंठ में चोरनी महिलाओं को तलाशना शुरू किया. संयोग वश एक महिला अपने लड़के के साथ कपड़ा खरीदती दिखाई पड गई. दुकानदार ने उससे पूछताछ शुरू की तो वह साफ मुकरने लगी. दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना की पुष्टि की और महिला को थाने ले गयी.

पुलिस ने पूछताछ की तो महिला ने अपना नाम ममता पत्नी कलवा निवासी नवी नगर थाना जहांगीराबाद बताया पुलिस की पूछताछ में महिला ने अपनी साथी महिला चोर का नाम सीमा पत्नी छोटे निवासी नवी नगर थाना जहांगीराबाद बताया . महिला ने पुलिस को यह भी जानकारी दी कि आज भी उक्त महिला उसके साथ पैंठ में मौजूद थी जो पूछताछ होती देख भाग निकली थी, पुलिस ने महिला की लोकेशन साथी महिला की मदद से लेकर उसको भी हिरासत में ले लिया.
सर्राफा व्यापारी भरत गर्ग पुत्र कांता प्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है मामले की तफ्तीश जारी है.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close