[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

साप्ताहिक बाजारों में जी एस टी चोरी रूकवाने की मांग

उद्योग व्यापार मंडल ने सौंपा ज्वाइंट कमिश्नर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन करोड़ों रुपए की जी एस टी चोरी का दिया हवाला

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में सैंकड़ों व्यापारियों ने सोमवार को ज्वाइन कमिश्नर विभा पांडेय के कार्यालय पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। दिये गये ज्ञापन में कहा गया है कि व्यापारी वर्ग जबरदस्त आर्थिक मंदी का शिकार हो बर्बादी के कगार पर पहुंच गया है। उसको जी एस टी सहित समस्त कर चुकाने पड़ते हैं जबकि साप्ताहिक बाजारों में करोड़ों रुपए की जी एस टी चोरी धड़ल्ले से चल रही है। प्रतिस्पर्धा के दौर में बाजार में बैठा व्यापारी इसी के चलते पिछड़ रहा है। व्यापारियों ने सरकार से साप्ताहिक बाजारों में बिक्री पर लगने वाली जी एस टी वसूली करने की मांग की है। तथा इन बाजारों में जी एस टी चोरी पर कड़ाई से अंकुश लगाने की भी मांग की है।

बाद में विभा पांडेय से हुई वार्ता में राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि 50हजार से अधिक कीमत का माल लाने ले जाने पर ई वे बिल होना आवश्यक किया गया है लेकिन साप्ताहिक बाजारों में आने वाले लोगों की कोई जांच नहीं होती जबकि वो लाखों रुपए का माल प्रति बाजार लाते ले जाते हैं।

ज्ञापन स्वीकार कर विभा पांडेय ने व्यापारियों को प्रभावी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर मीडिया प्रभारी सौरभ शर्मा, जिला महामंत्री विजय गुप्ता जिला मंत्री पीताम्बर शर्मा संगठन मंत्री आर के गुप्ता घनेंद्र शर्मा रियाज अहमद,बबलू ठाकुर करनवीर सिंह सिरोही नगर अध्यक्ष विशाल अरोडा नगर महामंत्री अजय बंसल नगर उपाध्यक्ष अजय अग्रवाल अभयकंसल विचित्र गुप्ता आदि सैकड़ों व्यापारी मौजूद रहे,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close