[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

मोदी मंत्र के सहारे होगा बच्चों का बेड़ा पार -अंकुर अग्रवाल (एड०) 

परीक्षा पे चर्चा के लिए हुई मोदी जी की सराहना

एन पी एस पब्लिक स्कूल में हुआ लाइव प्रसारण

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) नेशन पब्लिक स्कूल में रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लोकप्रिय कार्यक्रम *मन की बात* के लाइव प्रसारण की व्यवस्था विशाल स्क्रीन लगाकर की गई। प्रबंधक अंकुर अग्रवाल एडवोकेट ने मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर पुष्पार्चन करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। बच्चों ने आगंतुक अतिथियों के सम्मान में स्वागत गान किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी हमेशा से ही अपने लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात में परीक्षाओं से पहले परीक्षार्थियों का हौसला अफजाई करने की गरज से परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में कुछ सार्थक उपयोगी टिप्स देते आए हैं। निश्चय ही उनके इस कदम से देश भर के लाखों विद्यार्थियों को परीक्षा का तनाव झेलने और सफलता प्राप्त करने में मदद मिलती है।

कार्यक्रम प्रसारण के दौरान प्रधानमंत्री ने बोर्ड परीक्षाओं को तनाव मुक्त,भयमुक्त होकर आत्मविश्वास से लबरेज होकर देने का मूल मंत्र दिया। साथ ही बच्चों द्वारा पूछे गए प्रश्नों का उत्तर देते हुए उनका शंका समाधान भी किया।

बच्चों को संबोधित करते हुए प्रधानाचार्य डा शरद कुमार सिंह ने कहा कि कामयाबी उन्हीं को मिलती है जिनके सपनों में जान होती है। पंखों से कुछ नहीं होता हौसलों से उड़ान होती है।

प्रबंधक अंकुर अग्रवाल ने आशा व्यक्त की कि मोदी जी के बताये मंत्रों पर चलकर परीक्षार्थी खासी सफलता प्राप्त करेंगे और देश का भविष्य उज्जवल करेंगे। परीक्षा देने के लिए हंसते-हंसते जायें और मुस्कुराते हुए आयें।

मंच संचालन लोकेश वर्मा ने किया। प्रधानाचार्य ने आगंतुक अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close