[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
राष्ट्रीय

वृक्षारोपण सप्ताह का शुभारंभ मेरे जन्मदिवस पर किया जाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है : भाजपा नेता सतेंद्र सिंह राघव

भाजपा नेता एवं राष्ट्रीय संगठन महामंत्री (रा०क्षत्रिय महासेना भारत) सत्येंद्र सिंह राघव ने बताया कि संगठन 2 जुलाई से 9 जुलाई तक वृक्षारोपण सप्ताह के रूप में अनेकों पेड़ पूरे भारतवर्ष में लगाने का कार्य कर रहा है और इस पावन कार्य का शुभारंभ

मेरे जन्म दिवस 2 जुलाई पर किया गया, जिसके लिए मैं समस्त साथियों और पर्यावरण प्रेमियों का हृदय से स्वागत एवं धन्यवाद करता हूं ।

इसके साथ ही मैं आपके माध्यम से बताना चाहता हूं कि जिस प्रकार आज हम सब मिलकर पर्यावरण को स्वच्छ एवं स्वस्थ बनाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, ठीक वैसे ही हमें देश में आंतरिक माहौल खराब करने वाली राष्ट्र-विरोधी ताकतों से मिलकर निपटना होगा ।

भाजपा नेता सत्येंद्र सिंह राघव

मैं आप सभी से अनुरोध करूंगा कि राष्ट्र प्रथम की भावना का जन-जागरण मजबूत करें और स्वयं की सूझ-बूझ से, राष्ट्र को हानि पहुंचाने वाले देशद्रोही ताकतों के खिलाफ मोर्चा खोलें।

यह राष्ट्र हम सबका है और इसके बचाव तथा भारतीय मूल संस्कृति सनातन की रक्षार्थ हम सबको भारतीयता को आधार बनाकर ही चलना होगा तभी हम एक अतुल्य शक्ति बनकर राष्ट्रहित में उसका

सदुपयोग कर सकते हैं, हमारी शक्ति भारतीयता होनी चाहिए और हमारी भारतीयता अक्षुण्य एवं अखंड होनी चाहिए, हमारा सिर्फ एक ही धर्म होना चाहिए राष्ट्र धर्म, जहां किसी भी प्रकार का मतभेद सहन करने योग्य नहीं होता, अगर होता है तो सिर्फ राष्ट्र सर्वोपरि।

वृक्षारोपण के कार्य में अग्रिम पंक्ति में रहने वाले साथियों का मैं पुनः ह्रदय से आभार एवं धन्यवाद करता हूं।

Show More

Related Articles

Close