[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
राष्ट्रीय

दिल्ली में CAA पर सियासत तेज, बीजेपी ने कहा- प्रदर्शन के पीछे केजरीवाल-कांग्रेस का हाथ

नई दिल्ली: दिल्ली में चुनाव सिर पर हैं. ऐसे में पार्टियां एक दूसरे पर हमले करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही. पिछले करीब एक महीने से शाहीन बाग इलाके में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और एनआरसी के खिलाफ लोग सड़कों पर जमे हैं. अब बीजेपी ने इस प्रदर्शन के पीछे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस का हाथ होने का आरोप लगाया है. साथ ही बीजेपी ने शाहीन बाग को ‘शर्म बाग’ बताया है.

शाहीनबाग का प्रदर्शन आप और कांग्रेस की साजिश- बीजेपी

बीजेपी की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने शाहीनबाग के प्रदर्शन को आम आदमी पार्टी की साजिश बताया. अपने दावे को सही साबित करने के लिए संबित पात्रा ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के उस बयान का जिक्र किया, जिसमें सिसोदिया ने कहा था, ‘’मैं शाहीनबाग के साथ हूं.’’ पात्रा ने कहा, ”सिसोदिया शाहीन बाग के साथ खड़े हैं. मैं कहना चाहता हूं कि शाहीन बाग में अराजकतावादी अराजकतावादियों के साथ खड़े हैं.”

शाहीन बाग शेम बाग बना- विजय गोयल

इसके फौरन बाद दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष विजय गोयल का ट्वीट आया जिसमें उन्होंने शाहीनाग को शेम बाग बता दिया. उन्होंने कहा, ‘’सीएए पर फैलाए जा रहे भ्रम की वजह से शाहीन बाग ‘शेम बाग’ बना गया है.’’

Show More

Related Articles

Close