[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

व्यापारियों के उत्पीड़न को लेकर केंद्र सरकार से बेलगाम अफसरशाही पर लगाम लगाने की मांग

उद्योग व्यापार मंडल की बैठक में व्यापारियों की असुरक्षा और सरकारी उत्पीड़न पर चिंता जताते हुए प्रदेश और केन्द्र सरकार से बेलगाम अफसर शाही पर लगाम लगाने की मांग की गई

औरंगाबाद:- उद्योग व्यापार मंडल की अहम बैठक सोमवार की सायं चांदपुर रोड़ स्थित जिला कार्यालय पर आयोजित की गई.

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि कोई भी संगठन नीतियों के आधार पर ही चलता है.सरकार कोई भी हो किसी की भी हो उसकी गलत नीतियों का विरोध किया जाना चाहिए. यदि गलत नीतियों पर कोई आवाज़ ही नहीं उठायेगा तो अन्याय और शोषण बा दस्तूर जारी रहेगा.जनपद भर के व्यापारियों के साथ आये दिन लूट, व उनके प्रतिष्ठानों में चोरी की वारदातें घटित हो रही हैं. पुलिस प्रशासन को उनपर कडाई से लगाम लगाई जानी चाहिए वरना व्यापारियों को आंदोलन के लिए विवश होना पडेगा.

जिला महामंत्री विजय गुप्ता ने कहा कि यमुना पुरम जैसी पाश कालोनी में दिन दहाड़े घर में घुसकर हुई लूट अपराधियों के दुस्साहस और पुलिस प्रशासन की ढील का परिचायक है. ऐसी वारदातों से व्यापारियों के साथ आम जनमानस में भी भय का वातावरण पैदा हुआ है.

नगर अध्यक्ष विशाल अरोड़ा ने जी एस टी का मुद्दा उठाया तथा कहा कि व्यापारियों के उत्पीड़न के लिए विभाग के भृष्ट अधिकारी अनापशनाप नोटिस भेज रहे हैं और व्यापारियों का उत्पीड़न कर रहे हैं. व्यापारियों ने एक स्वर से केन्द्र सरकार से जीएसटी अधिकारियों व बेलगाम अफसर शाही पर अंकुश लगाने और व्यापारियों का उत्पीड़न रूकवाने की मांग की.

जिलाध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल ने शीघ्रही जिला कार्यकारिणी, संस्थापक सदस्य, मार्ग दर्शक मंडल, जिला व नगर कमेटियों में व्यापक फेरबदल करने की बात भी कही.

बैठक की अध्यक्षता राजेन्द्र अग्रवाल ने की तथा संचालन महामंत्री विजय गुप्ता ने किया.इस अवसर पर कोषाध्यक्ष पीताम्बर शर्मा, मीडिया प्रभारी सौरभ शर्मा, बब्लू ठाकुर, रियाज अहमद आदि सैंकड़ों व्यापारी मौजूद रहे.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close