[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

भाजपा से जनता का मोह भंग हो चुका है -पूर्व विधायक

पूर्व विधायक चौधरी गजेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा से जनता का मोह भंग हो चुका है. आगामी चुनाव में गठबंधन सरकार बनेगी जो किसान मजदूर व सर्व समाज की हितेषी होगी

औरंगाबाद:- अनूपशहर के पूर्व विधायक रालोद नेता चौधरी गजेंद्र सिंह ने मलकपुर गाँव में आयोजित जनसभा में कहा कि भाजपा की जुमले बाजी और वादाखिलाफी से जनता का मोह भंग हो चुका है. देश प्रदेश की जनता किसान ,मजदूर ,महिला ,नौजवान, विरोधी भाजपा सरकार को आगामी चुनाव में उखाड़ फेंकने के लिए तैयार बैठी है. रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के नेतृत्व में गठबंधन सरकार द्वारा मिल कर अभी तक शोषित किसान मजदूर महिला नौजवान तथा सर्व समाज के हित की लड़ाई लड़ी जायेगी और उनके हित में योजनाओं को बनाकर उनपर सही ढंग से अमल कराया जायेगा.

इससे पूर्व जनसंपर्क करने के लिए गाँव पहुँचने पर सर्व समाज के लोगों ने पूर्व विधायक चौधरी गजेंद्र सिंह का माल्यार्पण करके जोरदार स्वागत किया. ग्रामीणों ने गठबंधन सरकार ने निर्माण के लिए अपने ठोस समर्थन का वादा किया.सभा के उपरांत चौधरी गजेंद्र सिंह ने गाँव की गलियों में घूम घूमकर जनता से भाजपा सरकार को उखाड़ फैंकने की अपील की और गठबंधन सरकार के लिए समर्थन करने का आवाहन किया.

इस अवसर पर पर फिरे सिंह प्रजापति, पूर्व प्रमुख धर्म पाल सिंह, जिला पंचायत सदस्य लाला प्रधान, सलीम कुरैशी, फुरकान कुरैशी, जाहिद सैफी, हिमांशु चौधरी, पवन चौधरी, सलमान सिद्दिकी, विलाल सिद्दिकी, सानू कुरैशी, डा० नदीम, अशरफ़ गाजी, इस्लाम कुरैशी, रहीमुद्दीन, निजाम गाजी, शमशुद्दीन, आसिफ कुरैशी, चुन्ना सिद्दिकी, आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close