[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
ग्रेटर नोएडा

किसान अधिकार पदयात्रा 28 मई को 

बिलासपुर : को किसान एकता संघ संगठन की पंचायत गाँव खेरली हाफिजपुर में संगठन के जिला सचिव आजाद प्रधान के आवास पर राष्ट्रीय अध्यक्ष सोरन प्रधान की मौजूदगी में किसान अधिकार पदयात्रा को सफल बनाने के लिए धनपाल भाटी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। पंचायत का संचालन प्रदेश महासचिव सतीश कनारसी ने किया ।

इस मौके पर संगठन के जिला सचिव आजाद प्रधान ने बताया कि आने वाली 28 मई को किसान एकता संघ संगठन जिले के किसानों की सात सूत्रीय माँगो को लेकर 4 दिवसीय किसान अधिकार पदयात्रा का आयोजन किसान एकता संघ के बैनर तले जेवर से शुरू होकर जिला मुख्यालय पर पहुँचकर जिला मुख्यालय का घेराव कर महामहिम राष्ट्रपति व माननीय प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा जाएगा ।

इस दौरान प्रदेश महासचिव सतीश कनारसी ने कहा कि पिछले लगभग 14 वर्षों से जिला गौतम बुद्ध नगर के किसानों,युवाओं,मजदूरों की समस्याओं का समाधान नही हो रहा है। तीनों प्राधिकरणों द्वारा जिले के सभी वर्गों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। किसानों की मुआवजा,आबादी,शिफ्टिंग आदि समस्या जस की तस बनी हुई है। स्थानीय युवाओं के लिए रोजगार की कोई व्यवस्था नही है। मजदूरों के लिए काम की कोई व्यवस्था नही है । जिससे तीनों वर्गों में नोएडा विकास प्राधिकरण ,

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण,यमुना विकास प्राधिकरण के खिलाफ भारी रोष है । सभी वर्ग के लोग 28 मई को किसान अधिकार पदयात्रा को सफल बनाने के लिए किसान एकता संघ संगठन के साथ आगे आ रहे है।

इस दौरान जिला अध्यक्ष अरविन्द सेक्रेटरी ने कहा कि संगठन के कार्यकर्ता गाँव गाँव जाकर लोगों को जागरूक कर पदयात्रा को सफल बनाने के लिए आमंत्रित कर रहे है। लोगों का अपार समर्थन किसान अधिकार पदयात्रा को मिल रहा है।

इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष सोरन प्रधान,देशराज नागर,श्रीकृष्ण बैसला, वनीश प्रधान, उम्मेद एडवोकेट, मनीष नागर, मोहनपाल नागर, ब्रजेश नागर,सुमित चपरगढ़, महिपाल भाटी,वीरेन्द्र दरोगा,धर्मवीर भाटी, रोताश प्रधान, रविराज मास्टर, मनोज भाटी,आर्यन प्रधान,अजीत भाटी,सतवीर भाटी,रेव सिंह,महकार भाटी,सुखदेव, वीरसिंह, चाहत सिंह, सन्दीप,राजेश, सतीश , दीपक, सचिन, प्रेमसिंह,संजय प्रधान,महकार,डिप्टी सिंह ,दीपक मंत्री ,अनित आदि सैकड़ो ग्रामीण व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Close