[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराधउत्तर प्रदेश

स्कूल से घर लौट रही छात्रा को एक दबंग युवक ने जबरन रोक कर की छेड़छाड़

विरोध करने पर मारपीट कर किया घायल लोगों को आते देख हुआ मौके से फरार पुलिस ने मामला दर्ज कर किया तलाश आरोपी फरार

 

विरोध करने पर मारपीट कर किया घायल लोगों को आते देख हुआ मौके से फरार पुलिस ने मामला दर्ज कर किया तलाश आरोपी फरार

औरंगाबाद (बुलंदशहर) शनिवार को दोपहर इंटर की एक छात्रा स्कूल की छुट्टी होने पर घर वापस जा रही थी। नागेश्वर मंदिर के नजदीक एक दबंग युवक ने छात्रा को जबरन रोक लिया और छेड़छाड़ शुरू कर दी। लड़की ने युवक की हरकत पर ऐतराज जताया तो युवक ने उसकी कलाई पकड़ कर मोड़ दी और चांटे मारने लगा। कुछ अभिभावकों ने मौके पर पहुंचकर युवक को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह लोगों को पास आता देख भाग खड़ा हुआ।

पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। लड़की के पिता ने थाने पहुंचकर आरोपी युवक को नामजद करते हुए पुलिस को लिखित तहरीर दी।

पुलिस ने मामले की गंभीरता देख मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में दबिश दी लेकिन आरोपी फरार मिला। घटना से स्कू्ली छात्राओं और उनके अभिभावकों में दहशत का माहौल है।

थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी युवक गांव खिदरपुर का रहने वाला है। अब उसका परिवार कर्बला के सामने मकान दुकान बनाकर रहने लगा है। उसके पिता  की जूते चप्पल और फर्नीचर की दुकान है। आरोपी युवक सिंभावली कालिज में बी एस सी का छात्र है। घटना के बाद से ही आरोपी युवक फरार है। दुकान भी बंद चली आ रही है। शीघ्र ही आरोपी युवक को बंदी बनाकर जेल भेजा जाएगा।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close