[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

सफल हुआ आपरेशन मुस्कान मात्र डेढ़ घंटे में लापता बच्चा बरामद कर मां को सौंपा

प्रफुल्लित मां ने दिया पुलिस को लाख लाख धन्यवाद

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) अपराधियों पर अंकुश लगाने के साथ साथ थाना पुलिस आप्रेशन मुस्कान को भी वास्तविक अमली जामा पहनाने में जी जान से जुटी हुई है।गोला कुंआ निवासी माया देवी पत्नी सुरेश सैनी ने रविवार की रात्रि में लगभग डेढ़ बजे डायल 112पर सूचना दी कि उसका पुत्र प्रियांशु उम्र लगभग 11वर्ष दोपहर तीन बजे घर से बाहर निकल गया था जो कि अभी तक वापस घर नहीं आया है। माया देवी ने पुलिस से अपने गुमशुदा बेटे को तलाशने की गुहार लगाई।

बच्चे की गुमशुदगी की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी राजपाल तौमर ने पीड़िता के घर पहुंचकर गुमशुदा बच्चे की पूरी जानकारी ली और उसकी अविलंब बरामदगी के लिए एक टीम गठित कर तलाश शुरू कर दी।

लगभग डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने बच्चे को जहांगीराबाद रोड़ पर एक गली के अंदर बरामद कर लिया। बच्चा बैंच पर सोया हुआ था और ठंड में सिकुड़ रहा था। बच्चे को बरामद कर पुलिस ने उसे उसके घर पहुंच परिजनों के हवाले कर दिया। लापता बच्चे को पाकर माया देवी ने पुलिस को लाख लाख धन्यवाद दिया और आभार जताया।

पुलिस टीम में थाना प्रभारी राजपाल तौमर कस्बा चौकी इंचार्ज मनेन्द्र सिंह कांस्टेबल अंकुर शाक्य, धर्मेंद्र कुमार राहुल कुमार युनुस और पी आर वी 2104पर तैनात कर्मचारी शामिल रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close