[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
गौतमबुध नगरदनकौर

आज दनकौर नगर पंचायत ने ली आपातकालीन बैठक

आज की आपातकालीन बोर्ड बैठक संम्पन हुई जिसके मुख्य प्रस्ताव निन्म प्रकार है जो की सर्वसम्मिति से पास हुए.

  1. कोरोना मरीजो की संख्या कस्बे में बढ़ती जा रही है प्रस्ताव रखा गया की दनकौर बाजार 14 दिन के लिये बंद रहे जो की 8-2की वोटिंग से पास हुआ. एक सभासद अनुपस्थित थी नामित 3 सदस्यों ने भी अपनी सहमति जाहिर की..
  2. किसी भी निर्माण कार्य मे अगर निर्माण सामग्री की गुणवत्ता में कमी पाये जाने पर ठेकेदार को तुरन्त ब्लैक लिस्टिड करने का भी प्रस्ताव सर्वसम्मिति से पारित किया गया.
  3. .एक मेडिकल संचालक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर कस्बे के सभी मेडिकल,लेब टेस्टिंग,एवम प्राइवेट क्लीनक के सभी संचालकों को कोरोना टेस्ट करना अनिवार्य.
  4. शासन आदेशानुसार कंटेंटमेंट जॉन के सभी निवासियों का कोरोनावायरस टेस्ट अनिवार्य है यह प्रस्ताव भी सर्वसम्मति से बोर्ड बैठक में पारित किया गया
  5. जो दुकानदार नगर पंचायत द्वारा होम डिलीवरी के लिए चयनित किए गए थे उनके अलग अगर कोई भी दुकानदार सामान देते हुए पाया जाता है तो नगर पंचायत सचल दस्ते द्वारा कार्रवाई की जाएगी यह प्रस्ताव प्रशानिक अधिकारों को भेज दिया जाएगा. लेकिन बोर्ड बैठक में ये प्रस्ताव भी सर्वसम्मिति से पारित हुआ.
  6. जो दुकान होम डिलीवरी के लिए चिन्हित की गई थी उनके संचालक एवं अन्य सहायक कर्मी को 3 दिन में जांच करा नगर पंचायत दनकौर को सूचित करे जांच ना कराने पर आपूर्ति लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा
Show More

Related Articles

Close