[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

करण कौशिक रहे टग आफ वार में प्रथम

अंबाला में किया उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व, अमर सिंह महाविद्यालय लखावटी में हुआ सम्मान समारोह

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) अमर सिंह महाविद्यालय लखावटी की राष्ट्रीय सेवा योजना द्वितीय इकाई के छात्र स्वयं सेवक करण कौशिक को महर्षि मार्कंडेश्वर यूनीवर्सिटी अंबाला में आयोजित राष्ट्रीय एकीकरण शिविर में भाग लेने के लिए चयन किया गया था। इस शिविर में प्रदेशभर से मात्र छः कैडिटों का ही चयन हुआ था जिन्होंने उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया था।

करन कौशिक ने शिविर में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए टग आफ वार प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

शिविर से लौटे छात्र करण कौशिक के उत्कृष्ट प्रदर्शन को देखते हुए महाविद्यालय में शुक्रवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें प्राचार्य डॉ राजेन्द्र कुमार ने छात्र को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इकाई के कार्यक्रम अधिकारी डा एस के जैन ने बताया कि होनहार करण ने अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन से महाविद्यालय के साथ साथ समूचे जनपद का नाम रोशन किया है। सभी छात्र छात्राओं को करण कौशिक से प्रेरणा हासिल करने और अपने श्रेष्ठ कार्य प्रदर्शन से महाविद्यालय का नाम रोशन करना चाहिए।

डा बीके प्रसाद, रामजी द्विवेदी, अवधेश प्रताप, के डी वर्मा, मनीष मिश्रा आदि मौजूद रहे और करण कौशिक को आशीर्वाद प्रदान कर उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close