[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

व्यापारियों ने ADM प्रशासन को बाजारों को खुलवाने हेतु ज्ञापन सौंपा

आज अखिल भारतीय व्यापारी सुरक्षा फोरम के जिलाध्यक्ष राकेश मित्तल  के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल कोरोना वायरस के चलते बाजारों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ खुलवाने के संबंध में ADM प्रशासन श्रीमान रविन्द्र कुमार  से मिला। जिसमें व्यापारियों की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया गया और जल्द से जल्द व्यापारियों की समस्याओं के हल की माँग की। और कहा कि कोरोना वायरस के चलते पिछले 2 महीने से अधिक समय से सभी बाजार बंद पड़े हुए हैं जिस कारण बहुत से व्यापारियों का दुकान के अंदर रखा हुआ माल या तो पुराना हो रहा है या फिर आउटडेटेड हो रहा है या चूहे काट रहे हैं जिस कारण से व्यापारी वर्ग को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। व्यापारियों की दुकानों पर काम करने वाले कर्मचारियों की भी दयनीय स्थिति हो गई है। इस संदर्भ में आपको सरकार के दिशा निर्देशों के तहत सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए बाजारों को खुलवाने का आदेश करना चाहिए।
वरिष्ठ उपाध्यक्ष पृथ्वीराज सिंह  ने कहा जो व्यापारिक प्रतिष्ठान पिछले 2 महीने से अधिक से बंद हैं उन व्यापारियों के प्रतिष्ठान स्थलों की बिजली का व्यवसायिक बिजली बिल माफ करने की भी व्यापारी सुरक्षा फोरम माँग करता है।
   जिले के महामंत्री  सर्राफ अनुज अग्रवाल ने कहा पिछले करीब 2 महीने में कोरोना पिरियेड के दौरान जनपद के अनेकों व्यापारियों पर आईपीसी की धारा के तहत जो मुकदमे दर्ज हुए हैं उन सभी मुकदमों को भी वापस कराये जाये। क्योंकि व्यापारी वर्ग अपराधी किस्म का नहीं होता है उससे अपनी दुकान के संबंध में कोई गलती भूलवश हो सकती है क्योंकि वह परेशान हैं।
 इसलिए आपसे विनम्र अनुरोध है कि हमारी इस मांग पर भी विशेष ध्यान देने का कष्ट करें । व्यापारी व समाज के सभी वर्ग कोरोना वायरस के खात्मे के लिए सरकार व शासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं और अपनी सामर्थ्य के अनुसार सरकार व परेशान लोगों को सहयोग भी कर रहे हैं। आज व्यापारी श्री अनिल देशभक्त, अशोक मित्तल, पृथ्वीराज सिंह, वीरसेन जैन, दिनेश धन्नू, शिव नारायण बंसल, मुकेश अग्रवाल, हरीश मित्तल, रविन्द्र गोयल, पंकज गर्ग, अंकुर गर्ग, राजकुमार वर्मा, सुनील चीन व जिलामहामंत्री अनुज अग्रवाल सर्राफ सहित अनेक व्यापारी मौजूद रहे।
        जिलाधिकारी महोदय से विनम्र अनुरोध किया कि आप हमारी मांगों पर सकारात्मक विचार करते हुए व्यापारिक हित में उचित निर्णय लेंगे ।
रिपोर्ट
नितिन सोनी (बुलंदशहर)
Show More

Related Articles

Close