[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराधउत्तर प्रदेश

सुदीक्षा भाटी दुर्घटना में आया नया मोड़

प्रत्यक्षदर्शी बोला मैने नहीं देखी छेड़छाड़

औरंगाबाद- थाना क्षेत्र के गांव चरौरा मुस्तफाबाद निवासी हादसे के चश्मदीद हेमंत शर्मा ने डीएम रविन्द्र कुमार , एसपी सिटी अतुल कुमार श्री वास्तव और इंस्पेक्टर औरंगाबाद सुभाष सिंह को बताया कि वह घटना के वक्त चरौरा मुस्तफाबाद स्थित रजवाहे पर था। जिस समय यह वारदात हुई उस समय बुलट सवार युवक छेड़छाड़ नहीं कर रहे थे। सामने की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक को ओवर टेक करने के दौरान पहले कार ने एक साथ ब्रेक लगाये उसके बाद पीछे चल रही बुलट ने इमरजेंसी ब्रेक ले लिये। स्पलेण्डर पर चल रहे भाई-बहन से बाईक कन्ट्रोल न होने के कारण बुलट में बाईक जा ठोकी। जिसमें सुदीक्षा सिर के बल सड़क पर गिर गई थी और उसकी मौंके पर ही मौत हो गयी थी। घटना से पहले यदि रास्ते में छेड़छाड़ की वारदात हुई है तो उन्हे इस बात का पता नही है।
घटनास्थल पर पहुंचे डीएम, कई लोगों से की पूछताछ
औरंगाबाद। मामला हाई प्रोफाईल होने के साथ लखनऊ तक मामले की अपडेट लेने के बाद डीएम रविन्द्र कुमार मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे गांव चरौरा मुस्तफाबाद स्थित घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने यहां का निरीक्षण किया। जिसके बाद वे सीधे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लखावटी पर पहुंचे। यहां उन्होनंे तैनात डाक्टर तहसीन रजा से सोवार को हुए सड़क हादसे मामले का फीडबैक लिया। चिकित्सक ने डीएम को बताया कि हादसे के बाद घायल अवस्था में मृतिका सुदीक्षा भाटी का भाई निगम भाटी यहां आया था। जिसके बाद उसका प्राथमिक उपचार किया गया था। इसके बाद डीएम ने घटना के चश्मदीद हेमंत शर्मा से पूछताछ की। इसके बाद डीएम औरंगाबाद थाना परिसर मंे पहुंचे और वहां इंस्पेक्टर से पूछताछ की। करीब दो घंटे तक डीएम ने औरंगाबाद मंे रहकर मामले की सच्चाई जानने का काफी हद तक प्रयास किया।
बुलट वालों की तलाश में तीन टीमें गठित
औरंगाबाद। यूएस की स्काॅलर छात्रा सुदीक्षा भाटी की हादसे में मौत के बाद पुलिस ने मामले को चुनौती के रूप मंे लिया है। एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि घटना की सच्चाई का पता लगाने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। जिसमंे दो सीओ के साथ इंस्पेक्टर औरंगाबाद को लगाया गया है। एक सीओ को दादरी स्थित मृतिका के गांव भेजा गया है। ताकि मामले में तहरीर ली जा सके। साथ ही मृतिका के भाई से बुलेट सवार युवकों के हुलिया का पता सके। जबकि सीओ सिटी दीक्षा सिंह और इंस्पेक्टर सुभाष सिंह को गांव माधोगढ़ स्थित ननिहाल भेजा गया है। दोनों ने यहां मामा से पूछताछ की है। फिलहाल पुलिस की एक टीम बुलट सवार युवकों को चिन्हित करने में लगी हुई है।
डीएम रविन्द्र कुमार ने बताया कि घटना के वक्त मृतिका का भाई निगम भाटी साथ था। जबकि चाचा मौंके पर नही था। मृतिका के भाई ने पुलिस से छेड़छाड़ की शिकायत नही की थी। नाबालिग भाई हेल्मेट नही पहने हुए था। मृतिका के मोबाईल की सीडीआर निकलवाई जा रही है। छेड़छाड़ की बात सामने आने पर मामले की गहनता से जांच कराई जा रही है।
सोमवार को औरंगाबाद थाना पुलिस को ये सूचना प्राप्त हुई की एक सड़क हादसा हुआ है। तत्काल पुलिस मौंके पर पहुंची तो वहां सुदीक्षा नाम की लड़की जो अपने भाई के साथ अपने मामा के यहां जा रही थी। वहां पर हादसे में उसकी मौत हो गयी है। भाई और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ के दौरान पता चला है कि सामने से एक बुलट मोटरसाईकिल जा रही थी। ट्रैफिक के कारण बुलट मोटरसाईकिल ने अचानक ब्रेक लिया। बे्रक लेने के बाद भाई बहन की मोटर साईकिल बुलट से टकरा गई थी। उस समय भाई ने छेड़छाड़ की बात पुलिस को नही बताई थी।
रिपोटर गौरव सिंघल(औरंगाबाद)
Show More

Related Articles

Close