[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

यूपी-नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने दंपति पीटा, हंगामा

मामला संज्ञान में है।उक्त प्रकरण की जांच सीओ सिटी को सौपी गयी है।जो भी दोषी पाया जायगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी-संतोष कुमार सिंह एसएसपी

यूपी के औरंगाबाद नगर के मोहल्ला अजीजाबाद में रविवार शाम तेज आवाज में म्यूजिक बजाने की सूचना पर गए पुलिसकर्मियों पर नशे में धुत होकर एक दंपति को पीटने का आरोप लगा है। सोशल मीडिया में वायरल हुई वीडियो में पुलिस की जीप में शराब का पव्वा भी दिखाई दे रहा है। मामले में एसएसपी ने सीओ सिटी को जांच सौंप दी है।

बता दे कि मोहल्ला अजीजाबाद निवासी नानक पुत्र दलवीर जाटव के यहाँ म्यूजिक बज रहा था।मोहल्ले के ही एक युवक ने तेज आवाज में म्यूजिक बजाने का नानक के घर जाकर विरोध किया।आवाज़ कम न करने पर उक्त युवक ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को मामले की जानकारी दी।सूचना पाकर पीआरवी मौके पर पहुँची।पीड़ित नानक का आरोप है कि पिआरवी में सवार दोनो पुलिसकर्मियों ने शराब के नशे में धुत होकर पहले उसकी पिटाई कर डाली।जैसे ही पत्नी बीच बचाव के लिये मौके पर पहुँची तो पुलिसकर्मियों ने उसे भी नही बख्शा। उसकी पत्नी अनिता की भी पिटाई कर डाली।पुलिसकर्मियों द्वारा दंपत्ति की पिटाई होती देख मौके पर दर्जनों महिलाओं और पुरुषों की भीड़ एकत्रित हो गयी।सोशल मीडिया पर हुई वीडियो वायरल में मोहल्ले के लोग पुलिसकर्मियों को खरी खोटी सुना रहे है।लोगो ने पिआरवी को घेरकर काफी देर तक हंगामा किया।पीआरवी सवार पुलिसकर्मियों ने एक जीप को फोन करके मौके पर ओर बुला लिया।बाद में नशे में धुत पुलिसकर्मी मौका पाकर फरार हो गए।वीडियो वायरल के मुताबिक पुलिस जीप में शराब का एक पव्वा पड़ा हुआ था।ऐसे में उनके शराब के नशे में होने की घटना से इंकार नही किया जा सकता है।बाद में पुलिस नानक को हिरासत में लेकर थाने ले आयी।इंस्पेक्टर औरंगाबाद रामसेन सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। दोनो को थाने बुलाकर नशे की जांच कराई गई।किसी पुलिसकर्मी ने शराब नही पी रखी थी।हो सकता है की पुलिस जीप में पड़ा शराब का पव्वा मोहल्ले के लोगो ने डाल दिया हो।

रिपोटर गौरव सिंघल(औरंगाबाद)

Show More

Related Articles

Close