[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
ग्रेटर नोएडा

भाकियू (भानू )एनपीसीएल के खिलाफ ईंट से ईंट बजाने का करेगी काम

ग्रेटर नोएडा: 5 फरवरी को एनपीसीएल के खिलाफ होने वाले आंदोलन के लिए भारतीय किसान यूनियन भानू द्वारा कनारसी गांव में राज सिंह प्रधान  के यहां एक बैठक का आयोजन बाबा रामफल सिंह की अध्यक्षता में किया गया ।

बैठक में प्रदेश प्रवक्ता मास्टर महकार नागर ने बताया कि एनपीसीएल कंपनी लोगों को लूटने में लगी है। सरकार से किये करार पर आज तक खरी नहीं उतरी है,उपर से अनाप-शनाप बिल बनाकर जनता का शोषण कर रही है इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। भाकियू भानू इसकी ईंट से ईंट बजाने का काम करेगी।गांव की तरफ से सभी वर्गों के लोगों ने बैठक में हिस्सा लिया और मजबूती से 5 फरवरी को अपने अपने संसाधनों से एनपीसीएल के आंदोलन में पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया। जिलाध्यक्ष राजकुमार नागर ने बताया कि इनके मीटर लोड से ज्यादा रीडिंग निकालते हैं, तथा उपभोक्ताओं से बिना वजह चोरी लगाकर लूटा जा रहा है।

इस मौके पर राज सिंह प्रधान ओमकार विजेंद्र सिंह महेंद्र सिंह रामफल रमेश राकेश कमल मुनीम मेहरचंद ज्ञानू इंद्र प्रधान चंद्रपाल प्रधान रूपचंद द्रोपा अशोक श्योराज मास्टर जगदीश तेजवीर सिंह रिछपाल प्रजापत विकास बाबूराम कर्मवीर जीतन प्रेमसिंह करतार भूले अनूप सहित सैकड़ो ग्रामीण उपस्थित रहे,

Show More

Related Articles

Close