[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

निषाद पार्टी की बैठक में समाजवादी पार्टी को अपराधियों का रक्षक दिया करार 

अपराधियों का अंत कर रहा है भाजपा निषाद गठबंधन

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) निषाद पार्टी की बैठक ग्राम धाकड़ विधानसभा क्षेत्र खुर्जा में सोमवार को संपन्न हुई। बैठक को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए विधायक सरवन कुमार निषाद ने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा से ही अपराधियों की रक्षक रही है। समाज वादी पार्टी की नीतियों के चलते मछुआ समुदाय विकास की मुख्य धारा से दूर हो गया था। भाजपा सरकार इस समाज को पुनः विकास की मुख्य धारा में ला रही है।

प्रदेश महासचिव शिखर अग्रवाल ने कहा कि जब से भाजपा सरकार आई है अपराध कम हुआ है अपराधी जेल में बंद हैं और प्रदेश में शांति बनी हुई है। अपराधियों के अंत का नाम भाजपा+निषाद पार्टी है।

 

शिखर अग्रवाल ने निषाद कश्यप समाज के महापुरुषों के इतिहास को गिनाते हुए बताया कि भारत का प्राचीन नाम निषाद देश था। उन्होंने कहा कि अब कोई भी निषाद कश्यप धीमर समाज के किसी भी व्यक्ति को परेशान नहीं कर सकता है हमारे रक्षक डा संजय कुमार निषाद सरकार में मंत्री हैं पश्चिम प्रभारी वीरेंद्र गूर्जर ने कहा कि अब सर्व समाज निषाद पार्टी के साथ है। आगामी चुनाव में भाजपा गठबंधन की जीत कराई जाएगी। प्रदेश महासचिव शिखर अग्रवाल ने कहा कि निषाद पार्टी निकाय चुनावों में भाजपा गठबंधन में ही अपने प्रत्याशी खड़े करेगी।

नरेंद्र कश्यप ने पार्टी की विचारधारा पर प्रकाश डाला।

इस अवसर पर नरेश कश्यप कपिल कश्यप ज्ञान सिंह कश्यप बाबूराम बाबूलाल कश्यप पंकज अग्रवाल हर्षित अग्रवाल मुन्ने खां समीर अल्वी आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close