[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
मनोरंजन

आसिम-हिमांशी के रिश्ते में आई है कोई दरार? एक्ट्रेस ने खुद बताया

आसिम-हिमांशी के रिश्ते में नहीं आई है कोई दरार, एक्ट्रेस ने खुद बताया

बिग बॉस के घर में शुरू हुआ आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का प्यार हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. इस जोड़ी को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है और हर कोई उनकी केमिस्ट्री की तारीफ करता नहीं थकता.

अब जिस जोड़ी को फैंस का इतना प्यार मिला हो, अगर उसके अलग होने की खबरें चल पड़े, तो लोगों को काफी बुरा लगता है और वो टूट जाते हैं. ऐसा ही कुछ आसिम और हिमांशी के साथ देखने को मिला क्योंकि बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरे आ रही थीं कि इस जोड़ी के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.

दरअसल मामला ये था कि आसिम ने तो अपने नए गाने ‘ख्याल रख्या कर’ का पोस्टर रिलीज कर दिया था, लेकिन हिमांशी ने ऐसा नहीं किया. इसी वजह से सोशल मीडिया पर अटकले तेज हो गईं कि आसिम और हिमांशी के रिश्ते में तनाव चल रहा है.

आसिम-हिमांशी के रिश्ते में नहीं आई है कोई दरार, एक्ट्रेस ने खुद बताया

अब हिमांशी खुराना ने खुद आगे आकर सफाई पेश की है. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर हर तरह की अटकलों पर विराम लगा दिया है. हिमांशी ट्वीट करती हैं- गाने का पोस्टर शेयर नहीं किया, ये नहीं किया वो नहीं किया. एक दिन में दो गाने और एक पोस्टर, कुछ भी करने के लिए टाइम चाहिए होता है. यहां सब कुछ पॉजिटिव है, ऐसी अटकलें ना फैलाएं, सब सही है.

हिमांशी खुराना का ये ट्वीट इस समय वायरल है और फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं. एक्ट्रेस के इस ट्वीट ने हर तरह के कयास को गलत साबित कर दिया है. वैसे हिमांशी ने भी अब सोशल मीडिया पर अपने नए गाने का पोस्टर रिलीज कर दिया है.

इससे पहले हिमांशी और आसिम का कल्ला सोहणा गाना भी सुपरहिट साबित हुआ था. उस गाने में इस जोड़ी की केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब दोनों के इस नए गाने से भी फैंस खासा उम्मीद बांधे बैठे हैं. ख्याल रख्या कर 10 जून को रिलीज हो रहा है.

Show More

Related Articles

Close