[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
मनोरंजन

फिर बना पोपट ! तारक मेहता में नहीं लौटीं दयाबेन तो भड़के जेठालाल, 2 महीने का दिया अल्टीमेटम, वरना करेंगे अनशन

कुछ दिनों पहले पॉपुलर सिटकॉम शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक प्रोमो सामने आया था. जिससे हिंट मिला था कि शो में दयाबेन लौटने वाली हैं. फैंस की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा था. पर सभी फैंस की खुशियों पर पानी फिरने वाला है.

क्योंकि फिर लोगों का पोपट बन गया है. दयाबेन शो में नहीं लौट रही हैं. कम से कम दो महीनों तक तो बिल्कुल नहीं.

दयाबेन का अभी और करना होगा इंतजार

पहले दिखाया गया था कि सुंदर दयाबेन को लेकर मुंबई आने वाला है. जेठालाल की खुशी का ठिकाना नहीं था. लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि सुंदर ने अपना अहमदाबादी तिकड़म चलाया और दिशा वकानी को रियल में नहीं बल्कि उनका कटआउट लेकर आया है. सुंदर का ये प्रैंक देख जेठालाल अपना आपा खो बैठे हैं. प्रोमो में जेठालाल सुंदर को 2 महीने में दयाबेन को मुंबई लाने का अल्टीमेटम देते हैं.

सुंदर जेठालाल से कहते हैं- मैं अहमदाबाद जाकर मां को आपकी सिफारिश करूंगा और कम से कम तीन महीने में बहना यहां मुंबई आ जाए ऐसा शुभ मुहूर्त निकालने को कहूंगा. सुंदर की ये बात जेठालाल को पसंद नहीं आती है. वो सुंदर को कहते हैं- तीन महीना बहुत लंबा है. तेरा भी नहीं मेरा भी नहीं, सासू मां का भी नहीं. दो महीना. मैं दो महीने की मोहलत देता हूं अगर दया दो महीने में मुंबई नहीं आई तो मैं अन्न जल का त्याग करूंगा. जेठालाल की ये प्रतिज्ञा सुन वहां मौजूद गोकुलधाम सोसायटी के लोग हैरत में पड़ जाते हैं.

इस प्रोमो को देख तारक मेहता के फैंस भड़क गए हैं. लोगों का कहना है कि मेकर्स फैंस के इमोशंस के साथ खेल रहे हैं. दयाबेन 2 महीने में भी नहीं आएंगी. अभी तो नई दयाबेन के लिए ऑडिशन ही चल रहे हैं. दूसरे ने लिखा- हम सभी को फिर से पागल बना दिया है इन लोगों ने. फाइनली दया नहीं रही है. एक शख्स ने लिखा- बस ऐसे ही लोगों को पागल बनाओ. दयाबेन के नौ लौटने का ये प्रोमो देखने के बाद फैंस का दिल टूट गया है. उन्हें कोई भरोसा नहीं कि 2 महीने बाद भी शो में दयाबेन की एंट्री होगी कि नहीं.

Show More

Related Articles

Close