[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

हिंदू युवा वाहिनी ने जिला कार्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष का किया भव्य स्वागत 

हिंदू युवा वाहिनी ने जिला कार्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष का किया भव्य स्वागत 

बुलंदशहर: हिंदू युवा वाहिनी के जिला कार्यालय पर सामाजिक विषयों को लेकर एक सभा आयोजित की गई जिसमें मुख्य अतिथि हिंदू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत श्री श्री 108 नरेंद्र गिरी महाराज पीठाधीश्वर मोहनपुरी माता मंदिर बिजनौर जी महाराज वह भारतीय किसान यूनियन भानु के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह जी रहे कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष प्रियतम कुमार प्रेम ने की।

राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी जी महाराज एवं भारतीय किसान यूनियन भानु के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह जी के द्वारा भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ में अभिनव वर्मा को बुलंदशहर नगर अध्यक्ष मनोनीत किए जाने पर पटका पहनाकर सम्मानित किया एवं उज्जवल भविष्य की कामना करी ।

राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि जी ने बताया हम सभी को सनातन धर्म की रक्षा हेतु एवं मानव जाति की रक्षा करने हेतु जन कल्याण के लिए सभी को जागरूक होकर कार्य करना चाहिए एवं सनातन धर्म को अपनाना चाहिए सनातन धर्म के नियमों एवं संस्कृति के अनुसार ऋषि मुनियों द्वारा दिखाए हुए मार्ग पर चलना चाहिए।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह जी ने अपने विचार रखते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश में योगी जी की सरकार किसानों के लिए वह सभी के विकास के लिए बहुत अच्छा कार्य कर रही है कुछ राजनीतिक संगठनों के द्वारा लोगों को भ्रमित किया जा रहा है तरह-तरह की भ्रांति फैला कर सरकार को बदनाम करने का कार्य किया जा रहा है जबकि उत्तर प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार किसानों के हित में एवं जनता के लिए पूर्णतया सबके साथ सब के विकास और सब के सम्मान के साथ कार्य कर रही है। कुछ राजनीतिक दल किसानों के लिए बने बने हुए कानूनों पर भ्रामक विचार फैला रही है हम सभी को ऐसे ढोंगी और डकैतों से बचने की आवश्यकता है। भानु जी ने आगामी 3 तारीख को होने वाली विशाल महापंचायत में सभी को आमंत्रित किया गया इस महापंचायत को सफल बनाने के लिए आग्रह किया।

कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष प्रीतम कुमार प्रेम जिला प्रभारी जितेंद्र सिंह तोमर जिला संगठन महामंत्री अजय दिवाकर जिला उपाध्यक्ष राजेश गुप्ता जिला कोषाध्यक्ष पुनीत गुप्ता जिला उपाध्यक्ष ठाकुर गिरीश सिंह अजय कुमार आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

सह संपादक- संजय गोयल
रिपोर्टर- नितिन सोनी

Show More

Related Articles

Close