[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
राष्ट्रीय

शाहीन बाग़ पर क्या बोले प्रधानमंत्री मोदी

शाहीन बाग़ पर बोले प्रधानमंत्री मोदी-प्रदर्शन संयोग नहीं प्रयोग है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पूर्वी दिल्ली के सीबीडी ग्राउंड में चुनावी रैली की.

रैली में उन्होंने कहा कि सीलमपुर, जामिया या फिर शाहीन बाग़ में बीते कई दिनों से नागरिकता संशोधन क़ानून के ख़िलाफ़ हो रहे प्रदर्शन ‘सिर्फ़ संयोग नहीं प्रयोग’ है.

उन्होंने कहा, “इसके पीछे राजनीति का एक ऐसा डिज़ाइन है जो राष्ट्र के सौहार्द को खंडित करने का इरादा रखता है. यह सिर्फ़ अगर क़ानून का विरोध होता तो सरकार के आश्वसान के बाद ख़त्म हो जाना चाहिए था. आम आदमी पार्टी और कांग्रेस राजनीति का खेल खेल रहे हैं. संविधान और तिरंगे को सामने रखकर ज्ञान बांटा जा रहा है और असली साज़िश से ध्यान हटाया जा रहा है.”

उन्होंने कहा, “प्रदर्शनों के दौरान हुई हिंसा पर न्यायपालिका ने अपनी नाराज़गी जताई है लेकिन ये लोग अदालतों की परवाह नहीं करते लेकिन ये बातें करते हैं संविधान की. इस वजह से दिल्ली से नोएडा आने जाने वालों को कितनी दिक़्क़त हो रही है. दिल्ली वाले चुप हैं लेकिन ग़ुस्से में भी हैं. इस मानसिकता को यहीं रोकना ज़रूरी है साज़िश रचने वालों की ताक़त बढ़ी तो कल किसी और सड़क और गली को रोका जाएगा. भाजपा को दिया हर वोट इसे रोकने की ताक़त रखता है.”

इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि दिल्ली के लोगों का मन क्या है यह बताने की ज़रूरत नहीं है, साफ़-साफ़ दिखाई दे रहा है.

Show More

Related Articles

Close